इंडिया वाल

JEE एडवांस EXAM 27 सितंबर को,इस तारीख को होगी NEET,परीक्षाओ की नई तारीखों का ऐलान

रायपुर।नीट और जेईई मेंस की परीक्षाएं स्थगित हो गईं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की रिपोर्ट के बाद केंद्रीय मानव संसाधन मंत्रालय ने आज शाम इसका ऐलान कर दिया। अब ये दोनों परीक्षाएं सितंबर में होंगी। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ने शुक्रवार को JEE main और NEET 2020 परीक्षाओं को स्थगित करने के घोषणा की है। यह घोषणा गुरुवार को उनके द्वारा गठित विशेषज्ञों के पैनल द्वारा दी गई सिफारिश के आधार पर की गई थी।अब नई तारीखों के मुताबिक जेईई मेन की परीक्षा 1 से 6 सितंबर के बीच होगी, जेईई एडवांस की परीक्षा 27 सितंबर को और नीट की परीक्षा 13 सितंबर को होगी।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुडने यहाँ क्लिक कीजिये

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ने शुक्रवार को JEE main और NEET 2020 परीक्षाओं को स्थगित करने के घोषणा की है। यह घोषणा गुरुवार को उनके द्वारा गठित विशेषज्ञों के पैनल द्वारा दी गई सिफारिश के आधार पर की गई थी।अब नई तारीखों के मुताबिक जेईई मेन की परीक्षा 1 से 6 सितंबर के बीच होगी, जेईई एडवांस की परीक्षा 27 सितंबर को और नीट की परीक्षा 13 सितंबर को होगी।

इससे पहले केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने गुरुवार को बताया था कि नीट-जेईई प्रवेश परीक्षा आयोजित करने की स्थिति पर समीक्षा करने के लिए एक समिति गठित की गई है। निशंक ने गरुवार को ट्वीट कर कहा, जेईई और नीट की परीक्षा में बैठने के लिए मौजूदा परिस्थिति और छात्रों तथा अभिभावकों से मिले अनुरोध पर गौर करने के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) के अधिकारियों और अन्य विशेषज्ञों की एक कमेटी को स्थिति की समीक्षा करने को कहा गया है। ऐसे में परीक्षा टलने के आसार दिखाई दे रहे थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS