Jharkhand News- बार में छेड़खानी विवाद के बाद डीजे की हत्या के केस में दो गिरफ्तार

Jharkhand News-रांची में रविवार की देर रात एक बार में डीजे की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। कुछ अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। रांची एसएसपी ने मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए एसआईटी गठित की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बताया गया कि शहर के चुटिया थाना क्षेत्र में एक्सट्रीम बार में रविवार की रात शराब पी रहे कुछ युवकों ने वहां मौजूद लड़कियों से छेड़खानी की कोशिश की, तो बार के कर्मियों ने उन्हें रोका। विवाद बढ़ने पर बार के बाउंसर ने शराब पी रहे युवकों को वहां से बाहर निकाल दिया। इसके करीब एक घंटे बाद शराब पीने वाले पांच युवक वापस बार में आए। उस वक्त डीजे संदीप और बार के अन्य कर्मचारी बाहर निकल रहे थे।

इसी दौरान एक युवक ने संदीप के सीने पर गोली मार दी। युवकों ने कई राउंड फायरिंग की और इसके बाद वहां से बाहर निकल गए। संदीप उर्फ सैंडी को तुरंत रिम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

हमलावरों की तलाश में सोमवार तड़के रांची के कई इलाकों में छापेमारी कर चार-पांच युवकों को हिरासत में लिया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है। दो युवकों को गिरफ्तार कर लिए जाने की सूचना है। यह पूरी वारदात बार के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

इसमें युवक राइफल से फायरिंग करते देखा जा रहा है। बार संचालक विशाल सिंह ने बताया कि रात 11 के आसपास बार के अंदर मारपीट हुई थी। इस पर बार में मौजूद बाउंसर ने मारपीट कर रहे लोगों को बाहर निकाल दिया था। इसके बाद रात करीब एक बजे एक शख्स ऑटोमेटिक राइफल लेकर आया और उसने सीढ़ियों से नीचे उतरते डीजे संदीप उर्फ सैंडी को गोली मार दी। नीचे उतरकर भी उसने करीब पंद्रह मिनट तक फायरिंग की। रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी सोमवार सुबह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बार के कर्मचारियों से वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि इस मामले में गठित की गई एसआईटी तहकीकात में जुटी है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close