TOP NEWS

Jio ने पेश किया नया Plan, 61 रुपए में मिलेगा इतने GB डेटा, उठा सकते हैं इन सुविधाओं का फायदा

Jio:  देश की मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो ने देश के कई शहरों में 5जी लॉन्च कर रही है। वहीं अब कंपनी ने पहले 5G डेटा पैक को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस डेटा पैक की कीमत 61 रुपये है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 6जीबी डेटा मिलेगा। फिलहाल ये सेवा उन लोगों को ही मिलेगी, जिन्हें कंपनी की तरफ से वेलकम ऑफर का मैसेज आया है।

Jio new plan 2023 – जिन यूजर्स को Jio Welcome Offer मिल चुका है, वे इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। आपको बताते चलें कि Reliance Jio के इस पहले आधिकारिक 5G डाटा प्लान का दाम केवल 61 रुपये रखा गया है। यूजर्स इस प्लान के जरिए 6GB 5G डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

Jio- 61 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 6GB डाटा मिलेगा। असल में यह डेटा वाउचर प्लान है। इसमें ग्राहकों को 6GB, 5GB डाटा के अलावा और कोई और बेनिफिट ऑफर नहीं किया जा रहा है, न ही इस प्लान में कोई वैलिडिटी आपको दी जाएगी। जब तक आपका रेगुलर प्लान एक्टिव रहेगा, तब तक ये बॉउचर काम करता रहेगा।

इन प्लान पर भी डालें नजर

Jio ने इस प्लान के अलावा 119, 149, 179,199 या 209 रुपये के प्लान भी लॉन्च किये हैं। इनकी वैलिडिटी भी एक्टिव रिचार्ज प्लान तक बनी रहेगी। इनमें भी यूजर्स को 6GB हाई स्पीड 5G इंटरनेट डाटा मिलेगा।

75 शहरों में फैला जियो का नेटवर्क

Reliance Jio ने अक्टूबर में अपनी सर्विस को शुरू करने के बाद बहुत तेजी से अपने नेटवर्क का विस्तार किया है। जियो की 5G सेवाओं का कवरेज लगातार बढ़ रहा है। फिलहाल भारत के 75 से अधिक शहरों और कस्बों में जियो की सेवाएं मिल रही हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS