मेरा बिलासपुर

JOBS- तकनीकी क्षेत्र के 500 से अधिक लोगों को नौकरी देने का ऐलान,100 फ्रेशर और 400 अनुभवी लोगों की जरूरत,नए दफ्तर जल्द

indian airforce agniveer bharti 2022, jobs,,Counseling of vacant posts of health services canceled,AIIMS, Govt Jobs, Sarkari Naukri,Final merit list , 3rd ,4th class posts released,,teachers,recruitment,selection,exam,eligibility,rules,,Under the Staff Selection Board, the seniority list for recruitment to the posts of class IV has been released,recruitment-of-players-in-secr,cgwall,दसवीं-बारहवीं पास युवकों को दी जाएगी ऑन जाॅब ट्रेनिंग, on jobs, cg jons, news, chhattisgarh, RRB Recruitment 2019,Indian Railway Recruitment 2019,शिक्षा सत्र 2019-21,सीधी भर्ती,द्विवर्षीय बी.एड. विभागीय,,शासकीय शिक्षक-शिक्षा महाविद्दालय रायपुर,शासकीय उन्नत शिक्षा अध्ययन संस्थान, बिलासपुर,थल सेना रैली,jobs,छत्तीसगढ़,बिलासपुर,बहतराई स्टेडियम,,Railway Recruitment 2019-20, Rrc Group D Recruitment, Rrb Group D Recruitment, Railway Recruitment 2019-20 Chnages In Registration Format, Rrb Rrc Changes In Pet Exam, Railway Board Changes In Recruitment, Railway Recruitment Latest News,,FCI Recruitment ,clat,2019,common,law,admission,test,registration,process,RRB ALP Technician Fee Refund,Rrb, Rrb Recruitment, Railway Recruitment, Indian Railways, Junior Engineers, Government Jobs,,CISF Recruitment 2018

JOBS 2022: कारोबारी प्रक्रियाओं के स्वचालन संबंधी सेवाएं देने वाली कंपनी वुरम इस वर्ष भारत में तकनीकी क्षेत्र के 500 से अधिक लोगों को नौकरी पर रखेगी। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को यह बताया। वुरम के निदेशक (कर्मचारी एवं परिचालन) सुरेश कुमार चित्रालयम ने कहा, ‘‘तेजी से उभरते हाइपर ऑटोमेशन कारोबारों के साथ भारत के पास वैश्विक प्रौद्योगिकी केंद्र बनने का अवसर है।

2021 में हमारे साथ 468 लोग जु़ड़े थे जो 112 फीसदी की वृद्धि के साथ 973 हो गए। इस वर्ष हम 500 लोगों को नौकरी देंगे जिनमें से कम-से-कम 100 नए होंगे जबकि 400 अनुभवी लोग होंगे।’’ कंपनी के चेन्नई, बेंगलुरु और त्रिचुरिपल्ली में कार्यालय हैं और अब वह जयपुर, कोयंबटूर तथा तिरुचिरापल्ली में भी दफ्तर खोलने वाली है। भारत के अलावा कंपनी के अमेरिका, कनाडा, मैक्सिको, नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया में भी कार्यालय हैं।

महंगाई का नौकरी बाजार पर असर नहीं, पहली तिमाही में नियुक्ति गतिविधियां 29 प्रतिशत बढ़ीं

भारतीय नौकरी बाजार पर मुद्रास्फीति का कोई असर नहीं पड़ा है और चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में नियुक्ति गतिविधियों में 29 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। वैश्विक नौकरी ऑनलाइन मंच ‘इनडीड’ की तिमाही रिपोर्ट के अनुसार, मुद्रास्फीति की आशंका के बावजूद ज्यादातर नौकरी चाहने वालों की आजीविका खर्चों पर महंगाई का अधिक प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 10 में से छह नौकरी चाहने वालों का कहना है कि वे मंहगाई से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि साक्षात्कार में 89 प्रतिशत नियोक्ताओं ने कहा कि मुद्रास्फीति का प्रभाव कंपनियों द्वारा कर्मचारियों को काम पर रखने और भुगतान करने के तरीके को नहीं बदलेगा।इनडीड का पहली तिमाही के लिए नियुक्ति सूचकांक अप्रैल-जून, 2022 के दौरान 1,229 नियोक्ताओं और 1,508 कर्मचारियों के सर्वेक्षण के आधारित है। अप्रैल-जून में नियोक्ताओं की नियुक्ति गतिविधियों में 29 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इससे पिछली तिमाही में नियुक्ति गतिविधियां 20 प्रतिशत बढ़ी थीं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS