कोचियों के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई.. 290 लीटर शराब बरामद..7000 किलो लहान नष्ट..तीन लोगों की गिरफ्तारी

जांजगीर चाम्पा—- कलेक्टर के निर्देश और आबकारी सहायक आयुक्त के मार्गदर्शन में लगागार कार्रवाई से कोचियों के हौसले पस्त हैं। आबकारी टीम ने एक साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए अलग अलग वृत में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब और लहान बरामद किया है।
 
         आबकारी सहायक कमिश्नर की अगुवाई में जांजगीर चाम्पा जिले के अलग अलग क्षेत्रों मे दो दिन बाद फिर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम ने धावा बोलते हुए तांदुलडीह, बाराद्वार,चाम्पा और डबरा में भारी मात्रा में हाथ महुआ शराब को जब्त किया है।
 
                      आबकारी सहायक आयुक्त विजयसेन शर्मा ने बताया कि संयुक्त टीम की कार्रवाई में तांदुलडीह, बाराद्वार, चाम्पा और डबरा से कुल 290 लीटर हाथ महुआ शराब जब्त किया गया है। टीम ने छिपाकर रखे गए स्थानों और झांडि़यों समेत पानी में घुसकर भारी मात्रा में लहान बरामद किया है।
      
       विजयसेन ने बताया कि छापमारा कार्रवाई अवैध तरीके से शराब बनाने वालों के खिलाफ नियमित प्रक्रिया है। आगे भी यह कार्रवाई चलती रहेगी। एक दिन पहले देर शाम तक मारे गए छापेमारी के दौरान आबकारी टीम को अलग अलग स्थानों से कुल सात हजार किलो से अधिक लहान भी बरामद किया गया है। लहान को नष्ट भी किया गया। 
     
               सहायक आयुक्त ने जानकारी दि कि चारपारा और मालखरौदा सक्ती में भी कार्रवाई की गयी है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनिमय की धारा 34(1),34(2) 34(1) क के तहत तीन प्रकरण दर्ज किया गया है।
 
        छापामार प्रक्रिया के दौरान दारोगा छवि पटेल,दिलीप प्रजापति और महेश राठौड़ समेत आबकारी स्टाफ का विशेष प्रयास देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *