भुवनेश्वरपुर में हिंदी – अंग्रेजी स्कूल का संयुक्त प्रवेश उत्सव, छात्रों को लगाया चंदन टीका, फल भी बांटे

सुरजपुर(भुवनेश्वरपुर)। एक ही परिसर में नए स्वामी आत्मानन्द (अंग्रेजी माध्यम) शासकीय विद्यालय और पुराने हिंदी माध्यम स्कूल भुवनेश्वरपुर में संयुक्त प्रवेश उत्सव में अधिकारीयो ,जनप्रतिनिधियों , ग्रामीणों पालको ने भाग लिया शिक्षको ने छात्रों को चंदन टीका लगाकर फल एवं मिष्ठान वितरण कर शाला उत्सव धूमधाम से मनाया।मिली जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वरपुर में संयुक्त प्रवेश उत्सव के अवसर पर सूरजपुर के जिलापंचायत उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े ने शाला परिसर में हुए कार्यकम में उपस्थित होकर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम खुलने पर बधाई दी एवं सभी छात्रों को प्रतिदिन प्रार्थना को मनन करने ,सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहने के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा उन्नयन को देने की बात कही।

शीघ्र ही सीबीएसई पाठ्यक्रम प्रारम्भ करवाने ,योजनागत भवननिर्माण एवम आधारभूत संरचना हेतु सहयोग का भरोसा दिलाया,उन्होंने अंग्रेजी माध्यम विद्यालय के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्थानीय विधायक खेलसाय सिंह को श्रेय देते हुए “हिंदी माध्यम” को भी यथावत रखने का शिक्षा मंत्री और स्थानीय विधायक की ओर से दिया गया भरोसा बताया ।

जनपद उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता ने स्कूल के बच्चों को मित्रता सहित समग्र गुणों को विकसित कर अपना श्रेष्ठ पाने हेतु सदैव प्रयासरत रहने को कहा साथ ही सदैव किसी भी प्रकार के सहयोग हेतु उपस्थित रहने को कहा। विधायक प्रतिनिधि एवं जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह विधायक प्रतिनिधि व जिला पंचायत सदस्य,प्रमिला साहू जनपद सदस्य,हुल्लास सिंह ग्रामसरपंच,पालक शिक्षक समिति के अध्यक्ष ऋषि दुबे के सामूहिक विशिष्ट आतिथ्य और राजाराम सिंह बीईओ की अध्यक्षता और प्राचार्य शत्रुघन मिश्रा की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में प्रमुखतः सत्यनारायण दुबे,डॉ एस के त्रिपाठी,डॉ मिथिलेश विश्वकर्मा,डॉ अली,श्रीराम राजवाड़े,प्रमोद पांडेय,सौभाग्य दुबे,राम कृष्ण साहू,दिव्या देवांगन,दुर्गा देवांगन,पुनिता राजवाड़े,शकुंतला सिंह सहित सैकड़ों अभिभावक एवम सम्पूर्ण शासकीय स्टॉफ सोशल दूरी और कोविड नियमों का पालन करते हुए उपस्थित थे।मंच संचालन संजय साहू और आभार प्रदर्शन संस्था की ओर से व्याख्याता यादवेन्द्र दुबे ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *