स्वर्गीय आलेख वर्मा की स्मृति में कला संगम सांस्कृतिक मंच का आयोजन ,आरडी बर्मन नाइट “यादों की बारात” कार्यक्रम 7 नवंबर को

बिलासपुर।  कला संगम सांस्कृतिक मंच के द्वारा 7 नवंबर को शाम 7:00 बजे आर डी नाईट यादों की बारात कार्यक्रम का आयोजन किया गया है ।  मंच के संस्थापक स्वर्गीय आलेख वर्मा की स्मृति में सोमवार को आरडी बर्मन नाइट यादों की बारात का आयोजन स्थानीय लखीराम ऑडिटोरियम में महान संगीतकार आर डी बर्मन के मधुर गीतों से किया गया है। कार्यक्रम का शुभारंभ स्वर्गीय आलेख वर्मा की माता कौशल्या देवी एवं उनके परिवार के सदस्यों द्वारा किया जाएगा। 

यादों की बारात कार्यक्रम में शहर के प्रख्यात कलाकारों गिरीश त्रिवेदी, तरुण शर्मा ,हरीश हत्ती, शरद समुंदरे, विकास,सूक्ति विश्वास, मंजू राव ,स्वराज सिंह,प्रिंस, माधुरी शर्मा ,श्रुति नायक की म्यूजिकल टीम कार्यक्रम की प्रस्तुति देगी। कार्यक्रम के संयोजक अब्दुल अलीम अध्यक्ष गिरीश त्रिवेदी ,उपाध्यक्ष योग आनंद साहू  तथा कला संगम सांस्कृतिक मंच परिवार के भूपेश वैष्णव, धनंजय अनुपम, दीपक जावलकर ,प्रकाश त्रिवेदी का कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं।  पिछले 2 दिनों से कलाकारों के द्वारा रिहर्सल भी किया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *