कमल विहार के EWS,LIG फ्लैट्स के आवेदन की तिथि 8 दिसंबर तक बढ़ी

Shri Mi

kamal_vihar_july_index♦इन्द्रप्रस्थ रायपुरा के ईडब्लूएस, बोरियाखुर्द के एलआईजी की भी हो रही बुकिंग
रायपुर।रायपुर विकास प्राधिकरण ने कमल विहार के ईडब्लूएस फ्लैट्स, एलआईजी1 और एलआईजी 2 फ्लैट्स की बुकिंग का समय बढ़ा दिया है. कमल विहार के इन फ्लैट्स की काफी मांग है और लोगों ने अध्यक्ष श्री संजय श्रीवास्तव से इसके लिए और समय दिए जाने की मांग की थी.प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे ने बताया कि कमल विहार में प्राधिकरण व्दारा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 5 लाख की कीमत के ईडब्लूएस फ्लैट्स, 8 लाख की कीमत वाले एलआईजी1 तथा साढ़े 10 लाख रुपए की कीमत के एलआईजी2 फ्लैट्स की बुकिंग की जा रही है. इसमें ईडब्लूएस व एलआईजी1 में दो बीएचके तथा एलआईजी2 तीन बीएचके की सुविधा होगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्राधिकरण इस योजना में 768 ईडब्लूएस, 768 एलआईजी1 तथा 512 एलआईजी2 फ्लैट्स का निर्माण करेगा।इसके अतिरिक्त प्राधिकऱण व्दारा इन्द्रपस्थ रायपुरा में प्रधानमंत्री आवास योजना के अतंर्गत 1472 ईडब्लएस फ्लैट्स की बुकिंग भी कर रहा है. 2 बीएचके की सुविधा वाले इस निर्माणाधीन फ्लैट्स की अनुमानित कीमत 4.79 लाख रुपए है. इसी प्रकार बोरियाखुर्द में 2बीएचके के एलआईजी फ्लैट्स जिसकी अनुमानित कीमत 7.88 लाख रुपए है. की बुकिंग भी जारी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close