इंडिया वाल

Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत थप्पड़ कांड में बड़ी कार्रवाई

Kangana Ranaut Slapped: हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला CISF कर्मी ने थप्पड़ मार दिया था. आरोपी महिला CISF कर्मी पर अब सख्त एक्शन लेते हुए CISF डीजी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है. साथ ही जांच के लिए निर्देश भी जारी कर दिए हैं. 

Join Our WhatsApp Group Join Now

Kangana Ranaut Slapped।जानकारी के मुताबिक CISF की महिला सुरक्षाकर्मी की चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पर कंगना रनौत से बहस हो गई थी. इस बहस के बाद सुरक्षाकर्मी ने कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. इस मामले में वरिष्ठ अफसरों की निगरानी में जांच कमेटी गठित कर दी गई है, जो इस घटना की पड़ताल करेगी. वहीं कंगना रनौत भी इस घटना के बाद दिल्ली पहुंच गई हैं. 

Kangana Ranaut Slapped।वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर कंगना को थप्पड़ मारने वाली आरोपी महिला सुरक्षाकर्मी दिखाई दे रही है. वीडियो में महिला सुरक्षाकर्मी किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयान का जिक्र करते हुए दिखाई दे रही है.

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कर्मचारी किसान आंदोलन के वक्त कंगना की ओर से दिए गए बयान से नाराज थीं. CISF कुलविंदर कौर ने कहा, “कंगना रनौत ने बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां (किसान आंदोलन में) बैठे हैं. क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? जब कंगना ने यह बयान दिया था उस समय मेरी मां वहां बैठी थी.”

लोकसभा में नई पारी की तैयारी शुरू करने से पहले कंगना रनौत पर यह हमला हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद हुआ है. 

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close