कंगना रनौत का दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर वार,कही ये बात

मुंबई।बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर फिर निशाना साधा है। कंगना ने दोनों एक्टर पर आरोप लगाया है कि वह किसानों भड़काकर गायब हो गए, लेकिन ये नहीं बताएं कि किसानों को किस बात का विरोध करना है। बता दें कि कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ में किसानों के लेकर ट्विटर वार छिड़ी हुई है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि मैं चाहती हूं कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जी जो किसानों के लिए लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे। वो कम से कम एक वीडियो के माध्यम से किसानों को ये तो बताएं कि उन्हें किस बात का विरोध करना है। दोनों किसानों को भड़काकर गायब हो गए हैं।’

इस दौरान कंगना ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि ‘प्रसिद्ध और जाने माने कलाकार मासूमों को भड़काते हैं। शाहीन बाग जैसे दंगे और किसान आंदोलन करवाते हैं तो क्या सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई या केस नहीं करना चाहिए? क्या इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों में खुलकर हिस्सा लेने वालों के लिए कोई सजा नहीं हैं?’ कंगना ने कहा कि ‘किसानों का आंदोलन 70,000 करोड़ रुपये है क्योंकि पड़ोसी उद्योगों और छोटे कारखानों में आर्थिक मंदी की वजह से दंगे हो सकते हैं.

दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा आप समझ सकते हैं कि आपके कार्यों का गंभीर परिणाम है, कृपया बताएं कि इसके लिए भुगतान कौन करेगा? इससे पहले कंगना रनौत ने कहा था कि “प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ जैसे लोगों को किसानों के विरोध प्रदर्शनों को गुमराह और प्रोत्साहित करने के लिए लेफ्ट मीडिया द्वारा सराहा जाएगा और इस्लाम समर्थक, एंटी-इंडिया फिल्म इंडस्ट्री और ब्रांड उन्हें ऑफ़र देंगे और अंग्रेजी/कोलोनियल हैंगओवर में रहने वाले मीडिया हाउस उन्हें पुरस्कारों से सम्मानित करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *