करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश संग शेयर कर दी ऐसी फोटोज,कुछ दिन पहले VIDEO मचा चुका है तहलका

Karan Tejasswi Bold Photos-टेलीविजन इंडस्ट्री के न्यू लव बर्ड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की केमिस्ट्री उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. यहां तक कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन बीते दिनों इन दोनों सितारों के एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. वहीं अब करण कुंद्रा ने तेजस्वी संग इस प्राइवेट मोमेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर ऐसे कैप्शन के साथ शेयर की उसने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी. इन फोटोज में करण और तेजस्वी एक दूसरे के कोजी नजर आ रहे हैं.करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश का हाल ही में चलती हुई सीढ़ियों पर लिप किस करने का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब करण कुंद्रा ने तेजस्वी संग इस प्राइवेट मोमेंट की तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों सितारे एक दूसरे के साथ हद से ज्यादा कोजी होते हुए दिखे.

तेजस्वी ने पहने बोल्ड कपड़े

सामने आई इन तस्वीरों में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखीं. एक्ट्रेस इस तस्वीर में ट्यूब टॉप पहने दिखीं जो कि दो डोरियों पर टिका हुआ है. इसके साथ ही बेहद टाइट फिटिंग की मैचिंग स्कर्ट पहने दिखीं. जबकि करण कुंद्रा ब्लैक जींस के साथ गोल्डन और चॉकलेटी कॉम्बिनेशन का कोट पहने नजर आए.

लिखा ये कैप्शन

वीडियो वायरल होने के लंबे वक्त बाद करण कुंद्रा ने अब सीढ़ियों पर लिप किस करने की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए करण कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा-  ‘इस मोमेंट ने इंटरनेट ब्रेक कर दिया.’ हालांकि जब इन दोनों सितारों का वीडियो वायरल हुआ था तो पैपराजी ने करण और तेजस्वी से रिएक्शन मांगा था. पैपराजी के ये पूछते ही करण और तेजस्वी पहले तो थोड़ा शर्माए और फिर हंसने लगे. इसके बाद करण ने कहा था- ‘बाकी तो ठीक है बस दोनों की मां ने ये वीडियो ना देखा हो.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.