करुणा शुक्ला का निधन छत्तीसगढ़ के राजनैतिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति, बंसन्त शर्मा के निधन पर भी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने जताया शोक

बिलासपुर ।भाज़पा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने पूर्व सांसद श्रीमती करुणा शुक्ला और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष रहे बसंत शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होने कहा है कि कोरोना की विभीषिका ने वरिष्ठतम नेत्री करुणा शुक्ला को हमसे दूर कर दिया। कांग्रेस  में जाने के पहले श्रीमती करुणा शुक्ला भारतीय जनता पार्टी से वे सांसद रही । महिला मोर्चे की प्रदेश अध्य्क्ष रही।भा  ज पा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर उन्होंने संगठन को अपनी सेवाएं दी । 2014 से यद्यपि वे कांग्रेस में चली गई । लेकिन उनका उनका स्नेह, प्रेम और आशीर्वाद परिवार की बड़ी बहन की नाते सभी के साथ बना रहा। उनका निधन छत्तीसगढ़ के  राजनीतिक जगत के लिए अपनी अपूरणीय क्षति है।

श्री अग्रवाल ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए बताया करुणा भाभी ने स्वच्छ छवि और सजग राजनीतिज्ञ के रूप में छत्तीसगढ़ की राजनीतिक यात्रा  सफल मुकाम तक स्वयं को पहुंचाया, दुर्भाग्य है कि वे आज हमारे बीच नहीं रही ।  श्री अमर अग्रवाल ने जारी विज्ञप्ति में विगत दिवस पूर्व अपोलो बिलासपुर में चिकित्सारत डीएलएस शिक्षण समिति के अध्यक्ष, नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष रहे श्री बंसन्त शर्मा के  निधन पर शोक व्यक्त करते हुए परिजनों को दुख सहन करने का संबल प्रदान करने के  लिए  ईश्वर से प्रार्थना की एवम बसंत शर्मा के असामयिक  निधन को अपूरणीय क्षति बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *