लाखों की सट्टा पट्टी व 40 हजार नगद के साथ दो खाईवाल गिरफ्तार,IPL सट्टे पर खरसिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई

रायगढ़।जिले में क्रिकेट सट्टे पर लगातार तीसरी बड़ी कार्यवाही रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के कड़े निर्देशों के आधार पर पहले कोतवाली एवं तमनार के बाद खरसिया पुलिस द्वारा देर शाम आईपीएल क्रिकेट में राजस्थान रॉयल्स एवं केकेआर के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच मैं सट्टा खिलाते हुए खाईवाल पुरानी बस्ती निवासी लालू जायसवाल एवं रायगढ़ रोड खरसिया के मोनू अग्रवाल के ठिकानों में देर शाम दबिश दी गई।एसडीओपी खरसिया के निर्देश पर दोनों स्थानों पर संयुक्त टीम द्वारा की गई कार्यवाही में पहली टीम में रायगढ़ रोड खरसिया निवासी मोनू अग्रवाल आईपीएल क्रिकेट मैच में क्रिकेट सट्टा खिलाने अपने मोबाइल ऐप यूज कर रहा था।

व्हाट्सएप में सट्टा लगाने वालों के रुपयों के साथ डिटेल लिखा हुआ था इस दौरान एक लाख रुपयों से अधिक का हिसाब पाया गया ह। आरोपी के पास से सैमसंग गैलेक्सी के दो मोबाइल A7 एवं एस 8 तथा नगदी रकम ₹30000 की जब्ती की गई सुदेश उर्फ मोनू अग्रवाल पिता का जन्म वापी खरसिया रोड पर सार्वजनिक ड्यूत अधिनियम की कार्यवाही की गई। टीआई खरसिया के नेतृत्व में उप निरीक्षक जय मंगल प्रधान आरक्षक लक्ष्मी राठौर आरक्षक विशेष सिंह प्रदीप तिवारी महिला आरक्षक तारामणि आदि शामिल थे।

दूसरी कार्यवाही में पुरानी बस्ती में रहने वाले अभिषेक जायसवाल अपने सैमसंग मोबाइल गैलेक्सी S6 में मैच देखते हुए क्रिकेट लाइन गुरु एप्लीकेशन से सट्टा खिला रहा था। दूसरे मोबाइल में सट्टा का हिसाब लिखता हुआ पाया गया। जो ₹ 60,000 रुपए के लेन देन का वॉइस रिकॉर्ड में पाया गया। आरोपी के पास से एक सैमसंग गैलेक्सी S6 एक आईटेल कीपैड मोबाइल नकदी रकम ₹10000 बरामद किया गया। आरोपी अभिषेक जायसवाल उम्र 35 साल पर धारा 4 सार्वजनिक ड्यूट अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई इसके पूर्व में भी आरोपी पर सट्टा की कार्यवाही की जा चुकी है।

दोनों कार्यवाही में पुलिस को कुल नगद रकम 40000 ,4 मोबाइल एवं मोबाइल मौजूद लाखों की सट्टा डिटेल पट्टी जप्त की गई। आरोपी अभिषेक जायसवाल, मोनू अग्रवाल के लिंक किन से जुड़े हुए हैं की विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *