मेरा बिलासपुर

KL Rahul Marriage: केएल राहुल करेंगे इनसे शादी, BCCI ने ट्वीट कर दी जानकारी, जानें कब होगी शादी

KL Rahul Marriage-भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की शादी (KL Rahul Marriage) पर अब बीसीसीई ने भी अपनी मुहर लगा दी है. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम (India Squad For New Zealand Series 2023) में शामिल नहीं किया गया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से होगी. पहला वनडे मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल 23 जनवरी को महाराष्ट्र के खंडाला में बॉलिवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से शादी कर सकते हैं. बीसीसीआई ने शुक्रवार को जब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की तब उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया.

बीसीसीआई के ट्वीट में राहुल की शादी को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ये कपल काफी लंबे समय से साथ हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि राहुल को शादी के लिए छुट्टी चाहिए थी. इसलिए न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से उन्हें टीम से बाहर रखा गया है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि परिवार के प्रतिबद्धताओं के कारण केएल राहुल और अक्षर पटेल को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर रखा गया है. बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पंड्या ही कप्तान की भूमिका निभाएंगे. वहीं वनडे सीरीज में रोहित शर्मा कमान संभालेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान किया गया है जिसमें केएल राहुल वापसी करेंगे. इसके अलावा टीम में एक बड़ा चेहरा देखने को मिलेगा. सूर्यकुमार यादव को ली बार टेस्ट टीम में शमिल किया गया है.

आप ही बताओ..टना टन को क्या कहें....भैयालाल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट और सूर्यकुमार यादव.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS