गणेश पण्डाल में चाकूबाजी, दो आरोपी गिरफ्तार..क्रिकेट मैच पर दांव लगाते पकड़ाए 3 जुआरी..मोबाइल,नगद जब्त

बिलासपुर— दो अलग अलग मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि चाकूबाजी की घटना में दो आरोपी फरार हैं। तोरवा पुलिस ने गणेश पण्डाल में चाकूबाजी करने के आरोप में दो को धर दबोचा है। जबकि भारत श्रीलंका के मैच म में सट्टा पट्टी काटते तीन आरोपियों को जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। जुआ एक्ट के तहत  गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं।  
 
चाकूबाजी के दो आरोपी गिरफ्तार
 
तोरवा पुलिस ने गणेश पण्डाल में वाद विवाद के बाद चाकूबाजी के आरोप में दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तोरवा पुलिस के अनुसार सितम्बर की रात्रि करीब 10 गुरुनानक चौक स्थित तंदूर पैलेस के सामने गणेश पंडाल में दो लोगों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष से रिशु सोनकर और दूसरे पक्ष से करण रजक के बीच वाद विवाद के बाद के बीच चाकूबाजी हो गयी। दोनो ने एक दूसरे पर चाकू से हमला किया। मामले में अपराध दर्ज कर घायलों का मुलाहिजा कराया गया। दोनो ही मामलों में हत्या के प्रयास की धाराएं 307, 294, 323, 506, 34 दर्ज किया गया। 
 
               पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घटना में शामिल चार युवकों हिरासत में लिया। एक युवक रिशु सोनकर और एक अज्ञात युवक मामले में फरार है। करण रजक और आल्हा रजक को गिरफ्तार किया गया है।
 
 सट्टा खिलाते पकड़ाए तीन..मोबाइल,नगद जब्त
 
            एन्टी क्राईम टीम और सिविल लाइन पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर भारत श्रीलंका के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन लोगों को दांव लगाते गिरफ्तार किया है। आरोपियों से नगद और मोबाइल भी जब्त किया गया है। पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि मन्दिर चौक के पास एशिया कप क्रिकेट भारत श्रीलंका के विरुद्ध क्रिकेट सट्टा खिलाया जा रहा है। सूचना पर महाराणा प्रताप चौक में संदेही बतौर चेक करने पर मोबाइल पर सट्टा खिलाते तीन लोगों को पकड़ा गया है। तीनों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 
 
           पकड़े गए तीनो आरोपी रायपुर के रहने वाले है। आरोपियों का नाम मंदिम  पिता प्रीतम सिंह, मनजीत सिंह मेहंदी पिता पुरवा और फौज अली पिता लियाकत अली है। तीनों के पास से 3 नग मोबाइल, नगदी रकम 7500 रुपए और मोबाइल में लाखों का सट्टा पट्टी को जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.