चाकूबाज प्रेमी के साथ प्रेमिका गिरफ्तार..देर रात्रि कार से कर रहे थे सैर सपाटा..न्यायालय में पेश

बिलासपुर—–तारबाहर पुलिस ने चाकूबाजी और मारपीट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चाकू बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों में खपरगंज निवासी आशीष कश्यप और रेलवे वायरलेस निवासी लेखा कोल है।
 
                  पुलिस के अनुसार प्रार्थिया ने रिपोर्ट  दर्ज कराया कि उसका भाई किन्नू उर्फ दीपक सिंह को फोन कर प्रेमिका लेखा कोल के भाई प्रेम ने रात्रि करीब तीन बजे वायरलेस कालोनी बुलाया । मौके पर पहुंचते ही लेखा का प्रेमी आशीष कश्यप गाली गलौज करने लगा। विरोध किए जानेपर मारना पीटना शुरू कर दिया। जान से मारने की नीयत से चाकू से प्राण घातक हमला कर फरार हो गया। चाकूबाजी में  किन्नू को पेट में गंभीर चोट पहुंची है।
 
                रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद पुलिस टीम ने आरोपियों की तत्काल पतासाजी शुरू की मोबाईल नंबर लोकेशन के आधार पर आशीष कश्यप को सायबर सेल ने हिरासत में लिया। पुछताछ के दौरान आशीष ने अपराध कबूल किया। आरोपी के जैकेट में खून का धब्बा भी पाया गया। आरोपी ने बताया कि अपनी प्रेमिका लेखा कोल के साथ  रात्रि में कार से घुम रहा था। लेखा कोल के भाई ने फोन कर किन्नू उर्फ दीपक सिंह को घटना स्थल पर बुलाया। इसी दौरान मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।
 
                पुलिस के अनुसार आरोपी से चाकू बरामद किया गया है।  विधिवत गिरफ्तार कर दोनों को न्यायालय के हवाले किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *