चाकूबाजों ने उड़ाई नींद..पुलिस अभियान..अलग अलग थानों से चाकू समेत 10 बदमाश गिरफ्तार

बिलासपुर— पिछले कुछ दिनों से शहर और आसपास के थाना क्षेत्रों में धारदार हथिरायार से लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। या फिर हथियार लहराकर लोगों को भयभीत किया जा रहा है। मामले को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए अवैध धारदार हथियार और चाकू के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। इसी क्रम में पुलिस ने करीब एक दर्जन आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस प्रशासन ने स्पष्ट जाहिर किया है कि अवैध हथियार रखने और लहराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 
                        पुलिस कप्तान के आदेश पर थाना पुलिस ने धारदार हथियार से लोगों को डराने धमकाने या फिर जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है। साथ ही एसपी पारूल माथुर ने पुलिस राजपत्रित अधिकारियों को भी चाकूबजों को सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।
             इसी क्रम में पुलिस ने कार्रवाई कर दस से अधिक लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपिओ के पास से तलवार और चाकू बरामद किया है।
 
                      थाना तोरवा पुलिस ने बाबूनगर निवासी  विशाल बर्मन पिता समारू बर्मन उम्र 28 को चाकू के साथ पकड़ा है। सरकंडा पुलिस ने आवासपारा मोपका से सुनील बघेल को धर दबोचा है। गायतंरी मंदिर लिंगियाडीह के सूरज दास को चाकू के साथ हिरासत में लेकर जेल दाखिल कराया गया है। एक नाबलिग को भी चाकू के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया है।
 
                  सकरी पुलिस ने चाकू लहराते यशवंत उर्फ लक्की लोहार को धर दबोचा है। कोतवाली पुलिस ने भी कार्रवाई कर उदल चौक निवासी राहुल सिंह पिता जोगिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। कोनी पुलिस ने कार्रवाई कर चाकू के साथ छोटी कोनी निवासी अजीत सिंह पिता राजेंद्र सिंह को जेल दाखिल कराया है।
 
                सिरगिट्टी पुलिस ने भी चाकूबाजों के खिलाफ कार्रवाई की है। अब्दुल मुजाहिद पिता अब्दुल जब्बार को गिरफ्तार किया है। सिविल लाइन पुलिस ने कुदुदण्ड पानी टंकी निवासी विकास पात्रे को चाकू के साथ धर दबोचा है। राजा पात्रे को आजाद चौक मंगला से गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *