घर बैठे कैसे देख सकेंगे सलमान खान की फिल्म “राधे”, यहां जानें पूरी बात

How to watch Radhe:अपने वादे के मुताबिक सलमान खान अपनी फिल्म राधे इस ईद पर यानी 13 मई को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म को कोरोना काल में आप अपने टीवी स्क्रीन्स के अलावा फोन, कप्यूटर और टैबलेट पर आसानी से देख सकेंगे. इसके लिए आपको वैसे ही बुकिंग करानी होगी जैसे आप थिएटर्स की टिकट बुक करते हैं.‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’, मल्टी-फॉर्मेट में रिलीज़ होने वाली भारत की पहली बिग स्केल फ़िल्म होगी. यह फिल्म 40 से अधिक देशों के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साथ ही ज़ी5 पर ज़ी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ज़ीप्लेक्स के दर्शक सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानी डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर भी यह फ़िल्म देख सकेंगे. ज़ीप्लेक्स आपको अपने घरों के आराम से मूवी डेट का लुत्फ़ उठाने का मौका दे रहा है जिसके तहत आपको इस ब्लॉकबस्टर फ़िल्म का फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो बुक करने और देखने की सुविधा दी जा रही है. यानी अपने पसंदीदा सुपरस्टार की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अब आप ज़ीप्लेक्स पर 249/- चुकाकर देख सकते है. सभी प्लेटफार्म पर बुकिंग जल्द ही शुरू की जाएगी.

सभी D2H प्लेटफॉर्म्स पर दिखेगी

वैसे तो पे पर व्यू पर इससे पहले और भी कई फिल्म सीधे जीप्लेक्स पर रिलीज हो चुकी हैं लेकिन सलमान की फिल्म सभी उपलब्ध प्लेटफॉर्म्स पर देख पाएंगे. इससे पहले पे पर व्यू के तहत रिलीज हुई फिल्में ज़ी के डी2एच डिश टीवी पर दिखाईं गई लेकिन राधे सभी जगह रिलीज हो रही है.

एक बार पे करें पूरे परिवार के साथ देखें

थिएटर्स की तरह यहां आपको सभी के लिए टिकट नहीं खरीदनी पड़ेगी. एक बार पेमेंट करके आप एक बार ही फिल्म को पूरा देख सकेंगे. इस दौरान आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ इस फिल्म को देख सकेंगे. इसके इसके लिए आप जब चाहें परिवार या दोस्तों के साथ मिलकर प्लान बना सकते हैं.

ट्रेलर को मिले 65 मिलियन व्यूज़

सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’, इस ईद एक मल्टी-फॉर्मेट में रिलीज़ के लिए तैयार है. फिल्म के हालिया ट्रेलर लॉन्च ने सभी प्लेटफार्म पर 65 मिलियन से अधिक व्यू के साथ धूम मचा दी है. क्रिटिक्स और प्रशंसकों द्वारा इसे एक मनोरंजनक ट्रेलर के रूप में खूब सरहाया जा रहा है. वहीं फ़िल्म के पहले गीत सिटी मार के साथ अब प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है!

इस गाने ने रिलीज़ के 24 घंटे में प्लेटफार्म पर 30 मिलियन से अधिक व्यूज़ का आंकड़ा पार कर लिया है. निस्संदेह, ट्रेलर और गाने ने उन्हें जश्न मनाने का एक मौका दे दिया है और अब, ईद पर फ़िल्म के प्रीमियर यानी 13 मई का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है.सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *