मेरा बिलासपुर

देर रात्रि फ्लैग मार्च..बन्द वाहन में युवती के साथ आरोपी गिरफ्तार..कारतूस पिस्टल बरामद..20 लाख और इनोवा के साथ पकड़ाया दिग्गज का बेटा.अन्य 15 पर अपराध दर्ज

बिलासपुर—बीती देर रात्रि लासपुर पुलिस ने शहर के सभी थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च कर अपराधियों का धड़कन बढाया है। इस दौरानर पुलिस गश्त टीम ने चेकिंग अभियान भी चलाया। फ्लैग मार्च और चेकिंग अभियान के दौरान थाना प्रभारियों के अलावा विभाग के सभी राजपत्रित अधिकारियों ने शिरकत किया। शहर के सभी चौक चौराहों से लेकर गली चौक का पुलिस टीम ने भ्रमण किया। देर रात्रि दुकान खोलने वालों से दुकान बन्द कराया।
 
                   पुलिस ने अभियान के दौरान दोपहिया व चारपहिया वाहनों को जांच परखा। कुल 15 प्रकरणो में एमवी एक्ट के तहत अपराध भी कायम किया। अभियान के दौरान थाना सिविल लाइन के मेगनेटो माल के पास इनोवा कार में 20 लाख कैश और थाना सिटी कोतवाली के दयालबंद चौक में टाटा जेस्ट कार से पिस्टल बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस टीम ने संदिग्धों, आपराधिक और असामाजिक तत्वों  पर अलग से प्रतिबंधात्मक कार्यवाही को अंजाम दिया है।
 
                   त्योहार और कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त ध्यान बनाकर रखने के मद्देनजर पुलिस कप्तान पारूल माथुर की अगुवाई में बीती देर रात्रि पुलिस टीम ने शहर के सभी थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। चेकिंग अभियान चलाकर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई किया है। प्लेग मार्च में शहर के सभी थाना प्रभारियों ने शिरकत किया। राजपत्रित अधिकारियों ने भी अभियान को सफल बनाया। 
 
                 पुलिस टीम ने विशेष अभियान के दौरान रूट निर्धारित कर फ़्लैग मार्च किया। शहर के सभी गली मोहल्ला और चौक चौराहों पर चेकिंग कार्यवाही को भी अंजाम दिया। प्लैग मार्च पुलिस लाइन से शुरू होकर सत्यम चौक, पुराना बस स्टैंड, शिव टॉकीज़ चौक, तारबाहर चौक, रेलवे स्टेशन ,मेग्नेटो माल, गांधी चौक टिकरापारा, कोतवाली चौक, देवकीनन्दन चौक, राजेंद्रनगर चौक से होते हुए पुलिस लाइन पहुचने पर खत्म हुआ।
 
चलाया गया चेकिंग अभियान
 
                   फ्लैग मार्च के बाद पुलिस कप्ताने के निर्दश पर सभी थाना क्षेत्रों में थाना प्रभारियों ने चेकिंग अभियान चलाया। गश्त के दौरान रात्रि में अनावश्यक घूमने वालों को हिदायत दी गयी। चौक पर खड़ी बेतरतीब दो पहिया और चार पहिया वाहनों के अलावा आने वाले भारी वाहनों को चेक किया गया। शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर एमवी एक्ट के तहत कुल 15 अपराध दर्ज किया गया। वाहनो चेकिंग के दौरान पाए गए आपत्तिजनक सामान पर वैधानिक कार्यवाही को भी अंजाम दिया गया। 
 
इनोवा और 20 लाख नगद बरामद
 
                मेगनेटो  के सामने इनोवा कार CG10AX6100 की चेकिंग में दौरान  20 लाख नगद पाया गया। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि गाड़ी किंशुक अग्रवाल पिता ओमप्रकाश अग्रवाल की है। कार मालिक क्रांति नगर तारबहार का रहने वाला है। वाहन समेत 20 लाख रूपए जब्त कर थाना सिविल लाइन पुलिस विधिवत कार्यवाही को अंजाम दिया।
 
बन्द वायन से युवती और पिस्टल के साथ पकड़ाया आरोपी
 
                     इसी क्रम में दयालबंद चौक के पास टाटा ज़ेस्ट कार CG10 AG 5209 को भी चेक किया गया। वाहन मालिक का नाम रबदीप सिंह है। रबदीप राजकिशोर नगर बिलासपुर का रहने वाला है। वाहन के अन्दर एक युवती को पकड़ा  गया । इसके अलावा वाहन से बेस बॉल और एक पिस्टल 5 राउंड को जब्त किया गया है। मामले में पूछताछ कर थाना सिटी कोतवाली पुलिस विधिवत अपराध दर्ज किया है।

...जब पूर्व विधायक पहलवान सिंह मरावी को उड़न खटोला में ले उड़े सीएम भूपेश बघेल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS