देर रात्रि फ्लैग मार्च..कप्तान के साथ मैदान में आईजी..पांच लाख नगद बरामद…25 से अधिक के खिलाफ अपराध दर्ज

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस लगातार देर रात्रि सड़क पर है। बीती रात पुलिस कप्तान के साथ आईजी ने भी फ्लैग मार्च में शिरकत कर मोर्चा संभाला लिया है। दोनो अधिकारियों ने अधिकारियों और जवानों के साथ शहर के चौक चौराहों का भ्रमण किया। इस दौरान पुलिस कार्रवाई में 25 से अधिक मामलों में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस टीम ने सरकंडा थाना क्षेत्र स्थित महामाया चौक में एमजी हेक्टर कार से 5 लाख  रूपए नगद बरामद किया है।
 
                  बीते कुछ दिनों से पुलिस के आलाधिकारियों की उपस्थिति में देर रात्रि तक फ्लैग मार्च का अभियान चलाया जा रहा है। बीती रात्रि यानि 24 सितम्बर को  आईजी रतन लाल डांगी  भी फ्लैग मार्च में शामिल हुे। पुलिस कप्तान पारूल माथुर और राजपत्रित अधिकारियों के साथ प्रमुख चौक चौराहों का भ्रमण किया।
 
               विशेष अभियान के दौरान सभी अधिकारी सत्यम चौक, राजेंद्रनगर चौक ,नेहरू चौक , महामाया चौक, वसंत विहार चौक, कोतवाली चौक , जगमल चौक,मंगलाचौक से होते हुए पुलिस लाइन पहुंचे। राजपत्रित अधिकारियों की अगुवाई में कुल 5 टीम सरकंडा-कोनी, कोतवाली-तोरवा, तारबाहर-सिविल लाइन, सिरगिट्टी-चकरभाठा, उसलापुर-सकरी क्षेत्र के गली मोहल्लों का भ्रमण किया। पाइंट लगाकर चेकिंग कार्यवाही को अंजाम दिया।
 
                                 गश्त के दौरान रात्रि में चौक पर आने जाने वाले वाहनो के वाहनों को चेक किया गया। शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर एमवी एक्ट के तहत कुल 25 प्रकरणो को कायम किया गया। बरामद प्रतिबंधित और आपत्तिजनक सामान पर वैधानिक कार्यवाही की गयी।
 
                                                   चेकिंग अभियान के दौरान थाना सरकंडा के महामाया चौक में एमजी हेक्टर कार UP 65 EC 4488  में 5 लाख नगद बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि गाड़ी अजय सिंह पिता राम सिंह निवासी कोनी की है। वाहन में बैठे व्यक्ति अजय सिंह और नितेश राय को पूछताछ के लिए थाना लाया गया। साथ ही 5 लाख रूपयों को जब्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *