मेरा बिलासपुर

देर रात ग्वालानी चैम्बर में पुलिस का धावा…पकड़े गए शहर के रसूखदार जुआरी…कैमरे से मुंह छिपाते रहे रसूखदार व्यापारी

चौथी मंजिल पर रसूखदार जुआ खेलते पकड़े गए

बिलासपुर–सिविल लाइन पुलिस ने व्यापार स्थित ग्वालानी चैम्बर में रेड कार्रवाई कर आठ रसूखदार जुआरियों को धर दबोचा है। कार्रवाई के दौरान करीब 60 हजार रूपया समेत 52 पत्ती बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार सभी जुआरी ग्वालानी चैम्बर के चौथी मंजिल में फड़ जमाकर दांव लगाते पकड़े गए है।
थाना प्रभारी परिवेष तिवारी ने बताया कि देर रात व्यापार विहार स्थित ग्वालानी चैम्बर में जुआ खेले जाने की जानकारी मिली। मुखबीर की सूचना पर तत्काल वस्तुस्थिति का पता लगाया गया। जानकारी पुख्ता होने के बाद सिविल यूनिफार्म में टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। जांच पड़ता्ल के दौरान जानकारी मिली कि सभी जुआरी चौथी मंजिल पर फड़ लगाकर जीत हार पर दांव लगा रहे हैं।
सिविल यूनिफार्म में मौके पर पहुंच पुलिस टीम ने धावा होवा। इस दौरान फड़ जमाकर बैठे शहर के रसूखदार जुआरियों को धर दबोचा गया। मौके से करबी 59 हजार 300 रूपये समेत 52 पत्ती बरामद किया गया है।
पकड़े गए रसूखदार जुआरियों का नाम
1) जसपाल कुलचंदनी पिता हेमंत कुलचंदानी निवासी  हेमूनगर तोरवा थाना
2) मणोरंजन कुमार पिता देवी प्रसाद  निवासी अकलतरा जांजगीर चांपा
3).अर्जुन अग्रवाल पिता जी. एल. अग्रवाल निवासी सरकंडा थाना क्षेत्र
4).किशोर ग्वालानी पिता बंशीलाल ग्वालानी निवासी व्यापार विहार
5) हरगोविंद पिता माधव चंद निवासी जरहाभाठा सिविल लाइन
6).सुजीत कुमार पिता मोहन कुमा्र निवासी जरहाभाठा सिविल लाईन
7)प्रकाश लतेज़ा पिता आर के  लतेज़ा निवासी व्यापार विहार तारबाहर
8) रमन चौकसे पिता गोपाल चौकसे निवासी टिकरापारा सिटी कोतवाली
ग्वालानी चैम्बर में कार्रवाई और पकड़े गए रसूखदारों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस कप्तान संतोष सिंह ने सिविल लाइन  पुलिस टीम को बधाई दी है। पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर थाना प्रभारी का पीठ भी थपथपाया है। पुलिस कप्तान ने टीम के सभी सदस्यों को बेहतर परिणाम के लिए लगातार मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करने को भी कहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
Back to top button
close