मेरा बिलासपुर

देर रात्रि दो आरोपियों ने नाबालिग लड़की का फाड़ा कुर्ता… किया बलात्कार का प्रयास…फरारी काटते आदतन बदमाशों को पकड़ा गया

बिलासपुर—कोनी पुलिस ने रात्रि में घर घुसकर नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ करने वाले दो आदतन फरार आरोपियो को गिरप्तार किया है। पकड़े गए दोनो आरोपी घटना दिनांक फरार चल रहे थे। दोनो आरोपी आदतन बदमाश है। चोरी के मामले में पूर्व में भी जेल की हवाताल जा चुके हैं। दोनो आरोपियो को आईपीसी की धारा 354,456,34 और 8 पाक्सो एक्ट के तहत न्यायिक रिमोंड पर भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोनी पुलिस ने नाबालिक पीड़िता के साथ रात्रि में घर धुसकर छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़ा है। आरोपियों के खिलाफ पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दो आरोपी 11 मई की दरम्यानी रात लगभग 2 से 2.30 बजे के बीच पौसरा स्थित घर में घुसे। दोनो आरोपी शिवा सिंह ठाकुर और आकाश सिंह ठाकुर उर्फ छोटू उर्फ रविशंकर ठाकुर ने इज्जत से खिलवाड़ करने का प्रयास किया।

 इस दौरान वह सो रही थी। आरोपी आकाश सिंह ठाकुर ने कुर्ता फाड़ा। दोनो आरोपी घसीटकर कमरे से बाहर ले जाने लगे। चिल्लाने से घर वाले जग गए। और दोनो आरोपी मौके से फरार हो गये। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट दर्ज किया गया। विवेचना के दौरान जानकारी मिली कि दोनों आरोपी फरार हो गए है । छानबीन के दौरान 17 मई को दोनो आरोपियों को बिरकोना रोड से घेराबंदी कर पकड़ा गया। दोनो को ज्यूडीसियल रिमांड पर भेजा गया है।

                   

Back to top button
close