बलरामपुर में नाबालिग के साथ दरिंदगी…डॉ.रमन का ट्वीट-न्याय दिलाने की जगह मामले को दबाने में लग गई कांग्रेस सरकार

बिलासपुर।देश के सबसे ताकतवर ट्विटर हैंडल PMOIndia से किया गया ट्वीट जिस पर लिखा था कि समाज और व्यवस्थाओं में सार्थक बदलाव के विरोधी जितनी भी अपने स्वार्थ की राजनीति कर लें, ये देश रुकने वाला नहीं है: PM

बाबरी मस्जिद केस में सीबीआई अदालत का फैसला आने के बाद ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी ने ट्विटर हैंडल से पोस्ट आई जिसमे उन्होंने ने संस्कृति में लिखा कि सत्य -सत्यमेवेश्वरो लोके सत्ये धर्मः सदाश्रितः ।
सत्यमूलनि सर्वाणि सत्यान्नास्ति परं पदम् ॥ सियापति रामचंद्र की जय BabriDemolitionCase #BabriMasjid

देश मे यूपी के हाथरस मामले पर संवेदना और उससे अधिक राजनीति उबाल पर है। इसी मामले को लेकर वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी के नाम की ट्विटर खाते से एक ट्वीट जारी हुए है जिसमे उन्होंने में लिखा है कि हाथरस मामले में खुद योगी जी ने ही CBI जांच की मांग कर के बंटी और बबली के मुहं को काला कर दिया है..ठीक से जांच हो जाएगी तो इस मामले में बहुत चौंकाने वाले तथ्य सामने आने वाले हैं.. बलात्कार तो नही ही हुआ है लेकिन हत्या के दोषी भी लड़की के परिवार वाले ही निकलेंगे

ट्विटर के खाते अगर खंगाले जाए तो लगता है किराहुल गांधी की नीतियों के प्रदेश में सबसे बड़े समर्थक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भपेश बघेल ही होंगे .. उन्होंने हाथरस मामले पर राहुल गांधी के साथ हुए व्यवहार ट्विट करते हुए लिखा कि मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि धाराएं और पुलिस लगाकर अगर योगी जी राहुल गांधी जी को रोकना चाह रहे हैं।
तो शायद अभी उन्होंने @rahulgandhi जी को जाना ही नहीं। https://t.co/ZtiVZB2NVZ

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में मानवता को शर्म शार करने वाली घटना घटित हुई है। जिस पर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट पोस्ट किया और लिखा कि छग के बलरामपुर में नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन कांग्रेस सरकार न्याय दिलाने की जगह मामले को दबाने में लग गई@RahulGandhi और @priyankagandhi में यदि संवेदनाएं हों तो इस बेटी को भी न्याय दिलाने छग आएं[email protected] से जवाब मांगें?प्रदेश की बेटी को कब मिलेगा न्याय?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एनडीटीवी के ’बनेगा स्वस्थ इंडिया’ कार्यक्रम में हुए शामिल और इस कार्यक्रम में राज्य सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने ने बताया कि
छत्तीसगढ़ सरकार स्वच्छता, स्वास्थ्य, कुपोषण के खिलाफ लड़ाई और पर्यावरण संरक्षण के लिए अनवरत काम कर रही है: कार्यक्रम की जानकारी और वीडियो सीएमओ छत्तीसगढ़ के ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई।

मरवाही विधानसभा के चुनाव की घड़ियां जैसे जैसे नजदीक आते जा रही है। आरोप प्रत्यारोप तेज होता जा रहा है। ट्विटर पर जोगी कांग्रेस के नेता अमित जोगी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तोला नई सकन त तोर पेट के पीला ल देखबो! मुझे जानकारी मिली है कि इस कहावत को चरितार्थ करते हुए जब मुझे फ़साने में सरकारी तंत्र काम नहीं आया तो जोगी परिवार से लगाव रखने वाले सज्जन ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी चयन की आड़ में कल बिलासपुर के मोतिमपुर में मेरे विरुद्ध तंत्र-मंत्र किया

केंद्र के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शनो में शोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का पालन अनिवार्यता का पालन कुछ जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा नही किये जाने को लेकर सोशल मीडिया में एक बड़ा वर्ग नाराजगी जाहिर कर चुका है। कई लोग ट्रोल हुए है पूर्व मंत्री अजय चंद्रकार ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिख कि -कांग्रेस/कांग्रेसियों के लिए प्रदेश में कोई कानून नहीं है ।
-छ.ग. की जनता को ही कानून का पालन करना है।
-छ.ग. के कांग्रेसियों में हर्ड इम्यूनिटी विकास हो गई है, उनको कोरोना नहीं होता, ना ही उनसे कोरोना फैलता है।
-छ.ग. के 13 कोरोना योद्धा आज के आयोजन पर कुछ कहना चाहेंगे क्या..?? https://t.co/1TBGF0Ogb2

जिस पर कांग्रेस नेता नीतिन भंसाली में जबाब देते हुए लिखा कि जब बिहार में चुनाव हो सकता है, मध्यप्रदेश में सिंधिया जी की लंबी चौड़ी रैलियां हो सकती है तो अन्नदाताओं के सम्मान में हम हमारी आवाज़ बुलंद क्यो नही कर सकते.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...