Loksabha Chunav 2024-महाकौशल व मालवा के कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में

Shri Mi
2 Min Read

Loksabha Chunav 2024/भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कांग्रेस को महाकौशल और मालवा इलाके में अपने लोगों को रोक पाना मुश्किल हो रहा है। पार्टी के कई नेता भाजपा के संपर्क में हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Loksabha Chunav 2024/राज्य में बीते रोज ही पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के अलावा एक पूर्व सांसद और तीन पूर्व विधायकों सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली है। सुरेश पचौरी का महाकौशल इलाके में अच्छा प्रभाव है, तो वहीं पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी का मालवा क्षेत्र में असर है। इन दोनों ही नेताओं के समर्थकों की बड़ी संख्या है।

Loksabha Chunav 2024/सूत्रों का कहना है कि महाकौशल और मालवा इलाके से कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में हैं।

आने वाले दिनों में इन इलाकों के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस भी इस बात को जान रही है कि आगामी दिनों में उसके कई साथी भाजपा में जा सकते हैं। यही कारण है कि पूर्व में पार्टी से निष्कासित नेताओं के निष्कासन को रद्द किया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी से निकाले गए इंदौर के मोती सिंह पटेल और अशोक सैनी के निष्कासन को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने रद्द कर दिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close