Loksabha Election 2024: Bilaspur के हक की लड़ाई के लिए चुनाव मैदान में – सुदीप श्रीवास्तव

Shri Mi

Loksabha Election 2024।बिलासपुर।विभिन्न मामलों में Congress पार्टी का केस लड़ चुके सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता सुदीप श्रीवास्तव ने bilaspur लोकसभा से शुक्रवार को नामांकन फॉर्म भरा। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

Loksabha Election 2024। अधिवक्ता सुदीप श्रीवास्तव ने नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि Bilaspur का प्रतिनिधित्व बाहर के लोग करें, इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। bilaspur के विकास और हक की लड़ाई के लिए वे मैदान में हैं।

बता दें कि Bilaspur लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस, भाजपा और बसपा समेत 46 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। तीसरे चरण में 7 मई को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का 19 अप्रैल को आखिरी दिन था।

बिलासपुर लोकसभा सीट के लिए भाजपा के तोखनराम साहू, कांग्रेस से देवेंद्र यादव, इसी पार्टी से अखिलेशचंद्र प्रदीप वाजपेयी, बसपा से अश्विनी रजक, याशुतोष कुमार लहरे अम्बेडकराइट पार्टी ऑफ इंडिया, शैलेन्द्र कुमार बंजारे शक्ति सेना, भागवत पात्रे प्रबुद्ध रिपब्लिकन पार्टी, आनंद उरांव बहुजन मुक्ति पार्टी, अशवंत साहू भारतीय शक्ति चेतना पार्टी प्रमुख रूप से शामिल हैं

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close