Loksabha Election BJP List – भाजपा की तीसरी सूची जारी

Shri Mi
1 Min Read

Loksabha Election BJP List/नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को तीसरी लिस्ट जारी कर दी। पार्टी ने लिस्ट में 9 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Loksabha Election BJP List/भाजपा ने तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन को चेन्नई साउथ से टिकट दिया है। तमिलिसाई सौंदरराजन तेलंगाना की राज्यपाल और पुडुचेरी की उपराज्यपाल पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हो गई थीं। इसके अलावा पार्टी ने कोयंबटूर से तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के. अन्नामलाई को उम्मीदवार बनाया है।

Loksabha Election BJP List/केंद्रीय मंत्री लोगनाथन मुरुगन को नीलगिरी (एससी) से चुनावी मैदान में उतारा गया है।

बता दें कि तमिलनाडु में लोकसभा की कुल 39 सीटें हैं। भाजपा ने चेन्नई सेंट्रल से विनोज पी. सेल्वम, वेल्लोर से ए. सी शणमुगम, कृष्णागिरी से सी. नरसिम्हन, पेरमबलुर से टी आर. पारिवेनधर, थोथुक्कुड़ी से नैनर नागेंद्रन, कन्याकुमारी से पॉन. राधाकृष्णन को प्रत्याशी बनाया है।

इससे पहले भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट 195 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नाम शामिल थे। वहीं, दूसरी लिस्ट में भाजपा ने 72 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी।Loksabha Election BJP List

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close