इंडिया वाल

Loksabha Voting 2024: मतदान केंद्र के बाहर भारी भीड़ के बीच बुजुर्ग महिला ने PM Narendra Modi को बांधी राखी

Loksabha Voting 2024/प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को अहमदाबाद के रानिप स्थित निशान स्कूल में वोट डाला। इस दौरान उत्साही भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Loksabha Voting 2024/मतदान केंद्र पर माहौल उम्मीद और उत्साह से भरा था। लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे के साथ प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) का स्वागत किया।

Loksabha Voting 2024/केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मतदान केंद्र के बाहर प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) का स्वागत किया।समर्थकों और शुभचिंतकों की भीड़ के बीच, एक बूढ़ी महिला ने पीएम मोदी को राखी बांधी। बदले में उन्होंने हाथ जोड़कर आशीर्वाद मांगा।

Loksabha Voting 2024/पीएम मोदी ने स्थानीय लोगों से बातचीत कर और ऑटोग्राफ देकर इस गर्मजोशी का जवाब दिया। एक स्थानीय व्यक्ति ने पीएम को एक पेंटिंग भेंट की, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। उन्होंने सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।

उन्होंने सुचारू और हिंसा मुक्त चुनावी प्रक्रिया आयोजित करने के लिए चुनाव आयोग की सराहना की। पहले वोटिंग के दौरान हिंसा होती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। यह प्रक्रिया चुनाव अनुकूल है। यह दुनिया के सभी लोकतंत्रों के लिए एक उदाहरण है। यह एक केस स्टडी है।”

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close