मेरा बिलासपुर

CG NEWS:रायपुर में आंगनबाड़ी बहनों का महापड़ाव 23 जनवरी से….,सकरी में सभी ने लिया सफल बनाने का संकल्प

CG NEWS: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ पंजीयन क्रमांक – 409 परियोजना शाखा – सकरी बिलासपुर की ओर से रविवार को मिनी माता सांस्कृतिक भवन में 6 सूत्रीय लंबित मांगो को लेकर 23 जनवरी से रायपुर में होने वाले महापड़ाव में हिस्सा लेकर इसे सफ़ल बनाने का संकल्प लिया । जिसमें बड़ी संख़्या में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता / सहायिकाओं ने हिस्सा लिया ।

जैसा कि मालूम है कि छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था कि आँगनबाड़ी कार्यकर्ता / सहायिकाओं को कलेक्टर दर पर वेतन दिया जाएगा । साथ ही उन्हे नर्सरी शिक्षक का दर्ज़ा दिया जाएगा। लेकिन यह मांग अब़ तक पूरी नहीं हुई है। इसके साथ ही अन्य 6 सूत्रीय मांगों को लेकर 23 से 27 जनवरी तक  रायपुर के बूढ़ातालाब़ में महापड़ाव का आह्वान  संयुक्त मंच और छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता / सहायिका संघ ने किया है।  जिसमें लगभग एक लाख आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,मिनी कार्यकर्ता, सहायिकाएं सम्मिलित रहेंगे।सकरी परियोजना के उपस्थित सदस्यों ने हड़ताल में रहने संकल्प लिया। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस  बूढ़ा तालाब में ही मनाने निर्णय लिया गया है।
उक्त बैठक में चन्द्रशेखर पाण्डेय संभागीय संयोजक, भारती मिश्रा जिलाध्यक्ष,शाकिरा खान जिला सचिव,नीतू सोमावार जिला कोषाध्यक्ष, गीतांजलि पाण्डेय अध्यक्ष परियोजना शाखा बिलासपुर शहरी,सुचिता शर्मा अध्यक्ष परियोजना शाखा तखतपुर संहित सकरी परियोजना के सभी पदाधिकारी सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मीना साहू अध्यक्ष परियोजना शाखा सकरी ने की।

बिना राशनकार्ड वाले व्यक्तियों को भी 5 किलो चावल...अनुसूचित व माडा क्षेत्र के सभी राशनकार्डधारियों को एक किलो निःशुल्क चना
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS