मेरा बिलासपुर

Central Minister के सामने मंच पर छात्रसंघ अध्यक्ष को मारा थप्पड़, कॉलेज में बवाल का Video

जयपुर के महारानी कॉलेज में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) की मौजूदगी में बवाल हो गया. छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान दो छात्र नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हो गई. कार्यक्रम का आयोजन कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन के लिए किया गया था जिसमें केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत चीफ गेस्ट थे.

यह घटना उस समय हुई जब कार्यक्रम के दौरान मंच पर आए राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को महासचिव अरविंद जाजड़ा ने धक्का दे दिया. इतना ही नहीं निर्मल चौधरी को थप्पड़ भी जड़ दिया. इसके बाद दोनों के समर्थक आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई. शेखावत के संबोधन के तुरंत बाद निर्मल चौधरी कार्यक्रम में पहुंचे और मंच पर चले गए.

निर्मल चौधरी को मारा थप्पड़

वह छात्रों का हाथ हिलाते अभिवादन कर मंच पर चल ही रहे थे कि तभी महासचिव अरविंद जाजड़ा ने उन्हें पीछे से थप्पड़ मार दिया और उन्हें मंच से धक्का दे दिया. उसके बाद अरविंद चौधरी के समर्थकों ने जाजड़ा को पकड़ लिया और मंच पर उनकी पिटाई कर दी. महारानी गर्ल्स कॉलेज राजस्थान विश्वविद्यालय का एक घटक कॉलेज है. चौधरी पिछले साल अगस्त में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीते थे जबकि जाजड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से हैं और दोनों के बीच चुनाव को लेकर रंजिश है.

सहायक पुलिस आयुक्त (दक्षिण) राजेन्द्र ने बताया कि महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मंच पहुंचे राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को विश्वविद्यालय के महासचिव अरविंद जाजड़ा ने धक्का दिया और उन्हें थप्पड़ मार दिया. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच संभवत: किसी पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हुई है और इस संबंध में किसी पक्ष की ओर से फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

सरकंडा थाना से 151 में रिकार्ड गिरफ्तारी...70 लोग एक साथ कोर्ट में पेश...कर्मचारी और शिवसैनिकों ने पीटा माथा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS