Mahashivratri: इस खास पर्व पर चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत

Mahashivratri का त्योहार आने वाला है. इस पर्व के दिन बन रहे ग्रहों के महासंयोग की वजह से यह बहुत खास होने वाला है. 1 मार्च 2022 को महाशिवरात्रि के दिन शनि की राशि में मकर में चंद्रमा, शनि, शुक्र, बुध और मंगल ग्रह विराजमान रहेंगे. ग्रहों का यह महासंयोग कुछ राशि वालों के लिए बेहद लाभदायक है. इन राशि वाले जातकों पर शिव जी की असीम कृपा होगी. उन्‍हें धन लाभ होगा और खूब कामयाबी भी मिलेगी. 

ये हैं भाग्यशाली राशियां
मेष राशि (Aries): मेष राशि के जातकों पर इस महाशिवरात्रि शिव जी की विशेष कृपा रहेगी. धन लाभ होगा, जो आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा. कारोबारियों को विशेष तौर पर लाभ होने के योग हैं. यह समय भाग्‍य में बढ़ोतरी करेगा जिससे रुके हुए काम भी अब बनने लगेंगे. 

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि पर हो रहा ग्रहों का महासंयोग किस्‍मत बदलने वाला साबित होगा. किस्‍मत की मदद से उन्‍हें हर काम में सफलता मिलेगी. अटका हुआ धन मिलेगा, कहीं से लाभ होगा और साथ ही साथ लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. अच्छा फल चाहते हैं तो महाशिवरात्रि पर शिव जी का गन्‍ने के रस और दूध से अभिषेक करें. 

तुला राशि (Libra): तुला राशि वालों को यह महाशिवरात्रि भौतिक सुख बढ़ाने वाली साबित होगी और साथ ही धन लाभ भी होगा. विलासिता की चीजें खरीद सकते हैं. जॉब का ऑफर मिल सकता है. करियर के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं. 
मकर राशि (Capricorn): ग्रहों का संयोग मकर राशि में ही बन रहा है इसलिए सबसे ज्‍यादा शुभ असर इसी राशि वालों को मिलेगा. उन्‍हें करियर-कारोबार में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. प्रमोशन होने, नई जॉब लगने, इंक्रीमेंट होने के प्रबल योग हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *