मेरा बिलासपुर

Mahindra Group के इस शेयर ने लगाई 5% की छलांग, यह है वजह

Mahindra CIE का लक्ष्य कैलेंडर वर्ष 2021 में 12 प्रतिशत की तुलना में....

Mahindra Group: ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल द्वारा Mahindra CIE पर खरीदारी की राय के बाद के इसके शेयर में शानदार तेजी दिखी. ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने Mahindra CIE पर खरीदारी की राय के साथ ₹360/शेयर का लक्ष्य रखा था. मंगलवार को शुरुआती कारोबार में Mahindra CIE ने करीब 5% से अधिक की छलांग लगाई.

Share Market: मोतीलाल ओसवाल ने कहा कि Mahindra CIE के जर्मन सीवी (कमर्शियल व्हीकल) फोर्जिंग ऑपरेशंस की प्रस्तावित बिक्री कंपनी के लिए एक पॉजिटिव है क्योंकि इससे बेहतर वित्तीय प्रदर्शन होगा.
Mahindra CIE के बोर्ड ने पहले अपने जर्मन फोर्जिंग ऑपरेशन (महिंद्रा फोर्जिंग्स यूरोप AG- MFE) को बेचने की मंजूरी दी थी, जो यूरोपीय ट्रकिंग उद्योग को फोर्जिंग भागों की सप्लाई करता है.
Mahindra CIE का लक्ष्य कैलेंडर वर्ष 2021 में 12 प्रतिशत की तुलना में 15 प्रतिशत से अधिक का EBITDA मार्जिन हासिल करना है. कंपनी अब सिर्फ उन्हीं ऑर्डर पर विचार करती है जिनमें निवेश पर 20 फीसदी से ज्यादा रिटर्न हो.
कंपनी अपने भारत के कारोबार में भी मजबूती देख रही है. मोतीलाल ओसवाल ने अपनी रिसर्च रिपोर्ट में कहा कि अच्छी ऑर्डर बुक और नए ऑर्डर मिलने से महिंद्रा CIE को घरेलू ऑटो इंडस्ट्री से लगभग 10 प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन करने का भरोसा है.

सरकारी दफ्तर- निगम- मंडलों के हजारों कर्मचारियों को नियमित करने की मांग ,राजधानी में किया धरना प्रदर्शन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS