रीट परीक्षा पेपर लीक का मुख्य आरोपी गिरफ़्तार

जालोर।जालोर पुलिस को आज रीट परीक्षा का पेपर लीक प्रकरण में बड़ी कामयाबी हासिल हुई, प्रदेश का टॉप 10 वांछित कुख्यात आरोपी राजू ईराम को जालोर पुलिस ने नोखा से दबिश देकर गिरफ़्तार कर लिया. एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया की कुख्यात आरोपी राजू ईराम निवासी कुकावास तहसील बागोड़ा लम्बे समय से जालोर व सिरोही पुलिस सहित SOG को चकमा दे रहा था,  राजू ईराम पर पुलिस रेंज स्तर पर 10 हज़ार का ईनाम और जालोर व सिरोही पुलिस ने भी 5-5 हज़ार का ईनाम घोषित कर रखा था.

राजू ईराम के नोखा क्षेत्र में छुपे होने की सूचना पर जिस पर जालोर पुलिस की स्पेशल टीम ने नोखा पुलिस से मदद लेकर आज आरोपी की पहले घेराबंदी की जिसके बाद आरोपी राजू ईराम को दबोच लिया. राजू ईराम के साथ उसके दो साथी राहुल विश्नोई निवासी भीनमाल व साथी आसूराम विश्नोई निवासी सेवड़ी को भी पुलिस ने दस्तयाब किया हैं. राजू ईराम आर्ले दर्जे का अन्तराज्यीय हार्डकोर आरोपी अपराधी हैं वहीं इसके विरूद्ध अलग अलग पुलिस थानों में 36 गंभीर प्रवृत्ति के प्रकरण दर्ज हैं.

राजू ईराम रीट परीक्षा पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी होने के साथ ही ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा 2021 के पेपर आउट में भी पुलिस व SOG एवं ATS को तलाश थी. आरोपी को गिरफ़्तार करने के बाद आरोपी से पुलिस पुछताछ कर रही हैं, आरोपी से पुछताछ में कई अहम रीट परीक्षा पेपर लीक के मामले के राज खुलेंगे वहीं कई अन्य आरोपियों के नामों का भी खुलासा होगा. एसपी हर्षवर्धन ने बताया की आरोपी से पुछताछ के बाद जिन नये आरोपियों के नाम सामने आयेंगे उनकी जल्द गिरफ़्तारी होगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *