इंडिया वाल

Malaika Arora-Arjun Breakup: ब्रेकअप की खबर पर मलाइका और अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर दिया मुंह तोड़ जवाब…

Malaika Arora-Arjun Breakup: मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ खूबसूरत रिश्ते में हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती रही है। बीते दिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मलाइका और अर्जुन का 6 साल का रिश्ता टूट गया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस खबर से उनके चाहने वालों को काफी झटका लगा था। लेकिन अब फाइनली मलाइका ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और दुनिया को सच्चाई बता दी है।दरअसल, एक मीडिया न्यूज़ से खास बातचीत में मलाइका अरोड़ा की मैनेजर से पूछा गया कि क्या अर्जुन कपूर और मलाइका के ब्रेकअप की खबरें सच हैं। इसपर उन्होंने रिप्लाई किया, “नहीं, नहीं, सब अफवाह है।”

अर्जुन और मलाइका दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने सालों बाद अपनी-अपनी राहें अलग कर ली हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि कपल को इस इमोशनल टाइम से डील करने के लिए स्पेस दिया जाए। मलाइका और अर्जुन के बीच बेहद स्पेशल रिलेशनशिप था और दोनों एक दूसरे के दिल में एक खास जगह बनाए रखेंगे।

दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों किसी को भी इस रिश्ते के बारे में किसी भी तरह की टिप्पणी करने की अनुमति नहीं देंगे। हालांकि, अब एक्ट्रेस की ओर से कहा गया है कि ये सब अफवाह है।

मलाइका और अर्जुन के इंस्टा पोस्ट:- ब्रेकअप की खबरों के बीच कल मलाइका ने एक पोस्ट भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने प्यार और सपोर्टी की बात की थी। वहीं, अर्जुन कपूर ने भी आज अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है- “लाइफ में हमारे पास दो विकल्प होते हैं।” उन्होंने लिखा है कि या तो हम अपने पास्ट के कैदी हो सकते हैं या अपने भविष्य की संभावनाएं तलाश सकते हैं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close