ईयरफोन लगाकर काम करना युवक को पड़ा महंगा, लाइट आने पर हुआ विस्फोट

राजस्थान (Rajasthan News) के चौमूं से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. चौमूं इलाके के उदयपुरिया गांव में एक युवक के कान में ईयरफोन (Earphone burst) में अचानक धमाका हुआ और फट गया. इससे युवक के दोनों कान जख्मी हो गई. आनन-फानन में युवक को घायल अवस्था में सिद्धि विनायक अस्पताल (Siddhi Vinayak Hospital) ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.मृतक की पहचान चौमू के उदयपुरियां गांव निवासी राकेश नागर पुत्र प्रकाश नागर के रूप में हुई है. डॉक्टरों ने शव परिवार वालों को सौंप दिया है. डॉ. एलएन रुंडला ने बताया कि मृतक ने अपने कान में ईयरफोन लगा रखा था. अचानक धमाक के साथ ईयर फोन फट गया और राकेश बेहोश होकर नीचे गिर गया. युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

कार्डिक अरेस्ट से हुई मौत

युवक की मौत संभवतः कार्डिक अरेस्ट होने के कारण से हुई है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने घर पर ईयरफोन लगाकर लैपटॉप में कुछ काम कर रहा था. इसी दौरान अचानक लाइट कटौती हुई और जैसे ही लाइट वापस आई. इसी दौरान युवक के कान में लगा एयरफोन तेज धमाके के साथ फट गया. जहां आनन-फानन में परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

काफी पुराना था ईयरफोन

घटना के समय युवक कमरे में अकेला था. मां-बहन और परिवार के सभी लोग खेत में काम कर रहे थे. धमाके की तेज आवाज सुनकर सब दौड़े. जानकारी के अनुसार मृतक जो ईयरफोन औऱ कंप्यूटर इस्तेमाल करता था, वो बहुत पुराने थे. युवक अक्सर पढ़ाई करने के लिए कंप्यूटर का इस्तेमाल करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *