इंडिया वाल

राहुल गांधी को स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी

दिल्ली।Coronavirus Crisis In India: चीन समेत दुनिया के तमाम देशों में कोरोना वायरस ने एक बार फिर पैर पसारना शुरू कर दिया है. चीन के हालातों को देखते हुए भारत सरकार भी सतर्क हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया आज यानी बुधवार (21 दिसंबर) को कोरोना पर हाई-लेवल मीटिंग बुलाई है. इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को स्थगित करने की अपील की है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखकर भारत जोड़ो यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने की अपील की है. चिट्ठी में उन्होंने लिखा है, “यदि यह संभव न हो तो यात्रा को देशहित में स्थगित करने का निर्णय लिया जाए.”

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने पत्र में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से कोरोना फैलने के खतरे पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा, “चूंकि कोरोना महामारी एक सार्वजनिक आपात स्थिति है, इसलिए देशहित में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को स्थगित करने पर फैसला लिया जा सकता है. राजस्थान में चल रही भारत जोड़ो यात्रा में कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन हो. यात्रा से जुड़े लोगों को मास्क और सैनेटाइजर का उपयोग कराया जाए.” इसके अलावा कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके लोगों को ही यात्रा से जुड़ने की अनुमति देने की अपील की गई है.

रॉन्ग साइड से आ रहे टैंकर और बस में भीषण टक्कर, 11 लोग जिंदा जले,PM मोदी ने 2-2 लाख रुपए मुआवजे का किया ऐलान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS