इंडिया वाल

Mangalwar ke Upay: इन 3 उपायों से प्रसन्न होंगे बजरंग बली, पूरी करेंगे मनचाही मुराद

Mangalwar ke Upay: मंगलवार का दिन हनुमानजी का दिन है। इस दिन बजरंग बली को प्रसन्न करने के लिए जो भी उपाय किए जाते हैं, वे तुरंत फल देते हैं।

Mangalwar ke Upay।धार्मिक मान्यताओं के अनुसार मंगलवार का दिन हनुमानजी का दिन है। इस दिन बजरंग बली को प्रसन्न करने के लिए जो भी उपाय किए जाते हैं, वे तुरंत फल देते हैं। ज्योतिषी एम. एस. लालपुरिया से जानिए मंगलवार के 3 उपायों के बारे में जो आपका भाग्य चमका देंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मंगलवार को करें ये काम (Mangalwar ke Upay)

सभी संकट मिटाने के लिए

अगर आपके ऊपर एक के बाद एक संकट आ रहे हैं तो मंगलवार को यह उपाय करें। सुबह जल्दी उठकर स्नान करें। हनुमान मंदिर में जाएं, उन्हें लाल पुष्प, माला, देसी घी का दीपक तथा लड्डू का भोग चढ़ाएं। इसके बाद वहीं पर बैठकर 108 बार हनुमानचालिसा का पाठ करें। इसके बाद लगातार अगले 10 दिन( मंगलवार सहित कुल 11 दिन) तक इस उपाय को करें। इससे बड़े से बड़ा संकट भी दूर हो जाता है।

आर्थिक तंगी दूर करने के लिए

धन संबंधी सभी कष्टों को दूर करने के लिए मंगलवार के दिन बंदरों को अपने हाथ से गुड़, चने, केले, मूंगफली आदि खिलाएं। उनके लिए पानी भरकर रखें। इस प्रकार उनकी सेवा करने से बहुत जल्दी समस्त आर्थिक संकट दूर हो जाएंगे।

रोग दूर करने के लिए

मंगलवार के दिन सुबह स्नान कर हनुमान मंदिर में जाएं। वहां उनकी विधिवत पूजा-अर्चना करें। तत्पश्चात् वहीं पर बैठकर हनुमानबाहुक का 108 बार पाठ करें। इसके बाद इस उपाय को प्रतिदिन करें। इससे बहुत जल्दी आपका रोग शांत होगा और स्वास्थ्य लाभ होगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close