मरवाही ने देखा अद्भभुत नजारा..जब चिर -परिचित प्रतिद्वन्दी हुए आमने-सामने..अमित, रेणु जोगी और भूपेश ने किया हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन

बिलासपुर—- बहुत कम लेकिन ऐसा अद्भभुत नजारा मरवाही की जनता ने जिला निर्वाचन कार्यालय में देखा। नामांकन भरने गए जोगी और के.के.ध्रुव के साथ सीएम भूपेश बघेल एक दूसरे के आमने- सामने नजर आए। दोनों ही तरफ से शिष्टाचार को बखूबी से निभाया गया। जोगी ने सीएम भूपेश बघेल को और भूपेश बघेल ने सीएम को हाथ जोडकर प्रणाम किया। ज्यादातर लोगों ने कहा कि सीनियर नेता होने के नाते सीएम भूपेश और मोहन मरकाम कोटा विधायक रेणु जोगी को झुकते हुए हाथ जोड़कर नमस्कार किया है। बहरहाल यह अद्भभुत नजारे का फोटो आम जनता के बीच चर्चा का विषय है। 
 
            शुक्रवार को मरवाही जिला निर्वाचन कार्यालय में अद्भुत नजारा देखने को मिला है। जिसे लेकर मरवाही में जमकर चर्चा है। अमित जोगी और भूपेश बघेल एक दूसरे आमने सामने हुए। और दोनों ने ही एक दूसरे को हाथ जोड़कर नमस्कार किया है।
 
                              जीपीएम जिले में दिन भर की गहमागहमी बीच के बाद मरवाही उपचुनाव का नामांकन पत्र दाखिल करने का समय समाप्त हो गया। कांग्रेस प्रत्याशी डॉ कृष्ण कुमार धुव्र और जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के प्रत्याशी अमित जोगी ने आज नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करते समय एक समय ऐसा भी आया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में राजनीति में एक दूसरे के धुर विरोधी अमित जोगी और भूपेश बघेल आमने सामने आ गए। 
 
          भूपेश को देखते ही अमित और उनकी माता कोटा विधायक डॉ. रेणु जोगी ने के.के. ध्रुव का नामांकन दाखिल करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को हाथ जोड़कर नमस्कार किया। इस दौरान भूपेश बघेल ने झुककर रेणु जोगी को अभिवादन किया। हालांकि दोनों ने एक दूसरे का हाथ जोड़ कर अभिवादन किया।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...