सड़कर चौड़़ीकरण समस्या को देखने पहुंचे मेयर.. बताया समन्वय से करें काम..जनता की परेशानियों का रखा जाए ध्यान..अधिकारियों ने जताई सहमति

बिलासपुर—- सभी विभागयी अधिकारियों के सथ मेयर रामशरण यादव मंगलवार की दोपहर तोरवा चौक के पास स्थित नाला का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान मेयर ने पाइप लाइन से आ रही परेशानियों को दूर करने अधिकारियो से बातचीत की। साथ ही सड़क चौड़ी करण कार्य को बरसात से पहले पूरा किए जाने को कहा। बताते चलें कि नाला निर्माण में आ रही परेशानियों की जानकारी के बाद सभापति शेष नजरूद्दीन ने भी भ्रमण किया था।

                                       मंगलवार को सभी विभागयी अधिकारियों के साथ मेयर रामशरण यादव ने तोरवा चौक स्थित नाला का निरीक्षण किया। साथ ही गांधी चौक से लाल खदान ओवरब्रिज तक की सड़क चैड़ीकरण का कार्य को भी देखा।

          बताते चलें कि जगमाल चौक से गुरुनानक चौक तक सड़क चैड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। चौड़ीकरण के दौरान तोरवा चौक स्थित नाला के ऊपर सकरा पुल अधिकारियों के सामने बड़ी समस्या बनकर सामने आयी है। पुल के नीचे से अनेक विभाग की पाइप लाइन है। इसमें पीएचई, सीवरेज, अमृत मिशन, पीडब्ल्यूडी नगर निगम की पाइप लाइन प्रमुख है।

                लोक निर्माण के अनुरोध पर मंगलवार की दोपहर 12 बजे महापौर रामशरन यादव सभापति शेख नजीरुदीन प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय नाले का निरीखक्षण करने तोरवा पहुँचे । महापौर के निर्देश पर निगम के जल विभाग प्रमुख अजय श्रीनिवासन, सीवरेज प्रभारी सुरेश बरुआ, सीएसईबी विभाग अधिकारी राजकुमार, ईई बीएसएनएल महतो भी मेयर के साथ स्थिति का जायजा लिया। 

           महापौर और सभापति ने अधिकारियों को लोक निर्माण विभाग से समन्यव बनाकर काम करने की बात कही। महापौर ने निर्देश दिय कि पुल और सड़क निर्माण में किसी प्रकार की अतिरिक्त जोखिम न लेते हुए पाइप लाइन को व्यवस्थित किया जाए। ताकि शहर की जनता को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। अधिकारियों ने भी आश्वासन दिया कि कुछ ऐसा ही प्रयास किया जाएगा। ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कतें नहीं आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *