मेरा बिलासपुर

MIC सदस्य की अजीब मांग.. आयुक्त से कहा..स्टीमर खरीदें..बरसात में पड़ेगी जरूरत..

बिलासपुर— बरसात के पहले निगम प्रशासन व्यवस्था को लेकर लगातार सक्रिय है। आपदा स्थिति से निपटने तैयारियां भी पूरी हो चुकी है। साथ ही आपदा की सूरत में पार्षदों से परम्परा नुसार राय-मशविरा किया जा रहा है। इसी क्रम में एमआईसी के एक वरिष्ठ सदस्य ने आयुक्त को पत्र लिखकर बरसात के दिनों में वार्डवासियों को बचाने स्टीमर की मांग की है।

                      भारी बारिश की सूरत में उत्पन्न आपदा को लेकर निगम प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। प्रशासन की तरफ से पार्षदों से रायमशविरा भी किया जा रहा है। इसी क्रम में  वार्ड क्रमांक 23 के पार्षद और रामशरण के एमआईसी सदस्य सीतराम जायसवाल ने आय़ुक्त से वार्डवासियों को बचाने स्टीमर की माग की है। 

      सीताराम जायसवाल ने आयुक्त को लिखे पत्र में कहा है कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत भारतीय नगर चौक से होकर तालापार की तरफ नाला को बहाव के विपरीत दिशा में मोड़ा जा रहा है। बरसात में वार्ड क्रमांक 23, 24 ,25 और 26 में जलभराव निश्चित है। जाहिर सी बात है कि आमजनता को परेशानी होगी। इसलिए यहां जनजीवन को बचाने स्टीमर चलाना पड़ेगा। समय से पहले वार्ड के लिए स्टीमर की खरीदी किया जाना बहुत जरूरी है। 

              पत्र में सीताराम जायसवाल ने नाराजगी के साथ पत्र में लिखा है कि कई बार मौके पर मौोजूद होकर मेयर,सभापति और खुद मैं नाला निर्माण की दिशा को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं। निर्माण कार्य को रोकने निवेदन किया है। बावजूद इसके निर्माण कार्य को नहीं रोका गया। जाहिर सी बात है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते वार्डवासियों की चिंता हमें है। इसलिए जलभराव की स्थिति को ध्यान में रखते हुए स्टीमर की खरीदी बहुत जरूरी है। 

झीरम काण्ड कभी न भूलने वाली घटना..कांग्रेस नेताओं ने घटना को बताया नरसंहार..नम आखों से किया याद.कहा.पार्टी एक साथ दिग्गजों को खोया

िि

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS