हमार छ्त्तीसगढ़

CGPSC: पीएससी जांच पर कांग्रेस के बयान पर मंत्री चौधरी का जवाब

रायपुर। CGPSC की जांच को लेकर कांग्रेस के बयान पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि Congress को सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है. Chhattisgarh के युवा भाई-बहनों के साथ धोखा किया गया है. BJP ने सरकार बनते ही cbi जांच का निर्णय लिया.

Join Our WhatsApp Group Join Now

जांच की प्रक्रिया चल रही है. कई लोग घबराए हुए हैं. कई लोगों के देश छोड़ने की खबरें भी आ रही हैं. ऐसी स्थिति में Congress में भगदड़ मची हुई है.

ओडिशा दौर को लेकर का कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी संगठन के निर्देश के अनुसार कार्य करती है. छत्तीसगढ़ में अलग-अलग लोकसभा सीटों को लेकर परिश्रम किया गया. अब ओडिशा में संगठन के निर्देश अनुसार जिम्मेदारी पूरा करेंगे. अब दूसरे राज्यों की जिम्मेदारी दी गई है, जिसे पूरा करने का टारगेट है.

कैबिनेट में बदलाव को लेकर Congress के बयान पर ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है. विपक्ष का दर्जा प्राप्त करने में भी कामयाब नहीं है. BJP में पद नहीं, दायित्व होता है. कांग्रेस के 5 सालों में जय-वीरू में नहीं बन पाई. कांग्रेस का दूसरों पर सवाल उठाने हास्यास्पद है.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close