नाबालिग लड़की से बलात्कार..आरोपी पकड़ाया..छापामारी से मिली सफलता

बिलासपुर—-पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पकड़े गए आरोपी मुकेश सूर्यवंशी को उसके ही घर से दबोचा गया है। नाबालिग ल़ड़की को भी बरामद किया गया है।

                 तखतपुर थानेदार मोहन भारद्वाज ने जानकारी दी कि पीड़ित ने 29 जनवरी को थाना पहुंचकर लिखित शिकायत में बताया कि 24 जनवरी से नाबालिग लड़की गायब है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण किया है। मामले की जानकारी आलाधिकारियों को दी गयी। इसके बाद कोटा एसडीओपी के निर्देश में नाबालिग लड़की को बरामद और आरोपी को गिरफ्तार करने विशेष टीम का गठन किया गया। मुखबीर की सूचना पर टीम ने जगह जगह छापामार कार्रवाई की।

             थानेदार मोहन भारद्वाज ने बताया कि पतासाजी के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी सीपत में छिपा हुआ है। खबर मिलते ही सीपत, सिविल लाइन और बिलासपुर पुलिस के साथ छापामार कार्रवाई की गयी। लेकिन आरोपी को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली।

                  इसी बीच मुखबीर ने बताया कि आरोपी युवक मुकेश सूर्यवंशी आवासपारा गनियारी में नाबालिग लड़की के साथ देखा गया है।

            खबर मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी के घर में धावा बोलकर नाबालिग को बरामद किया। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान नाबालिग लड़की ने आरोपी पर अपहरण करने के अलावा बलात्कार का आरोप लगाया है।

           पूछताछ के बाद आरोपी मुकेश सूर्यवंशी को आईपीसी की धारा 376 और पाक्सो एक्ट 4.6 के तहत गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय के सामने पेश कर जेल भेजा गया है।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *