नाबालिग नहीं खरीद सकेंगे बोनफिक्स..आदतन बदमाश गिरफ्तार..पुलिस का विशेष अभियान..

.बिलासपुर—युवाओं और  नाबालिकों में बढ़ते नशे की लत पर नियंत्रण रखने पुलिस का अभियान लगातार जारी है।  पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने सभी थाना प्रभारियों और अधिकारियों को नशे का विकल्प बन चुके बोनफिक्स, वाइटनर जैसे साधनों पर नजर रखने का निर्देश दिया है।
 
              पुलिस कप्तान ने सभी थाना प्रभारिओ को दुकानदारों को हिदायत देने का निर्देश दिया है। बोनफिक्स और वाइटरनर खरीदने वाले नाबालिकों को समझाइस देने की बात पुलिस कप्तान ने कही है। साथ ही इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने का भी आदेश दिया है।
 
                इसी क्रम में सोमवार को तोरवा पुलिस ने रेलवे स्टेशन के आसपास कुछ नाबालिकों और युवाओं को बोनफिक्स और वाइटनर का उपयोग करते देखा। पुलिस टीम ने सभी को  समझाइस देकर नशे से दूर रहने को कहा।
 
                        शॉपकीपर्स, ऑटो पार्ट्स संचालको से लिखित में आश्वासन भी मांगा कि भविष्य मे किसी भी व्यक्ति को तस्दीक के बाद ही बोनफिक्स और वाइटनर की बिक्री की जाए। खासकर नाबालिकों को सामाग्री नही दी जाए। 

आदतन बदमाश गिरफ्तार

तोरवा पुलिस ने सोमवार को आदतन बदमाश विनय मलिक पिता राजेंद्र मालिक  निवासी बापूनगर को एक साथ तीन गैरजमानती प्रकरणो मे गिरफ्तार किया है। तोरवा पुलिस के अनुसार विनय मालिक पर आईपीसी की धारा 294.506.323.327 के तहत थाने में अपराध दर्ज है। आरोपी को न्यायालय मे पेश कर जेल दाखिल कराय गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *