गायब छात्रा तखतपुर में बरामद..दुष्कर्म का आरोपी भी गिरफ्तार..तोरवा पुलिस कार्रवाई में तीन जुआरी पकड़ाए

बिलासपुर—अपहरण कर दुष्कर्म मामले में रतनपुर पुलिस ने फिर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363,366,376 और 4,6 पाक्सो एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है। नाबालिग लड़की को बरामद कर परिजनों के हवाले कर वैधानिक कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

               रतनपुर थानेदार प्रसाद सिन्हा ने बताया कि सोमवार सुबर करीब 11 बजे पीड़ित परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि नाबालिग लडकी बिल्हा में पढाई करती है। छुटटी बिताने घर आयी थी। 2 नवम्बर 2022 को बिना बताये कंही चली गयी। परिजनों ने आशंका जाहिर किया नाबालिग को कोई भगाकर ले गया है। 
 
                 रिपोर्ट लिखे जान के बाद मामल को विवेचना में लिया गया। पतासाजी के दौरान मुखबीर ने बताया कि नाबालिग इस समय ग्राम बेलसरी तखतपुर निवासी ओमप्रकाश प्रधान के घर में है। आरोपी लड़की को लेकर बाहर भागने कि तैयारी कर रहा है। जानकारी के बाद तत्काल थाना तखतपुर से सम्पर्क किया गया। 
 
              तखतपुर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी ओमप्रकाश को धर दबोचा। साथ ही नाबालिग को बरामद भी किया। पूछताछ में आरोपी ओमप्राकश प्रधान ने शादी का सांसा देकर अपहरण का अपराध कबूल किया। आरोपी ने बलात्कार का अपराध भी करना बताया।
 
                 आईपीसी की धारा 366,376 और  4,6 पाक्सो एक्ट का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
 

जुआरियों पर कार्रवाई

तोरवा पुलिस ने कार्रवाई कर तीन जुआरियों को धर दबोचा है। आरोपियों के पास से नगद समेत 52 पत्ती बरामद किया गया है। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम कुशल साहू पिता गणेश राम साहू निवासी बेलभट्ठा लाल खदान,गरीबदास पिता नयन दास मानिकपुरी और दिलीप यादव पिता जगत राम यादव निवासी देवरीडी है।

              थाना प्रभारी फैजूल शाह होदा ने बताया कि थाना क्षेत्र में जुआ, सट्टा के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान मुखबीर ने बताया कि कुछ जुआरी मुर्राभाठा स्थित योग शिविर के सामने दांव लगा रहे हैं। जानकारी के बाद तत्काल पुलिस टीम ने मौके पर धावा बोला।
 
                 मौके पर हार जीत की  बाजी लगाते तीन जुआरियों को धर दबोचा गया। आरोपियों के पास से नगद 3600 रुपए समेत 52 पत्ती बरामद किया गया। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *