बिजली कटौती पर विधायक अमर की सख्त नाराजगी….कलेक्टर से कहा…अव्यवस्था बर्दास्त नहीं..जल्द करें समस्या का निदान

बिलासपुर—पूर्व मंतरी और नगर विधायक अमर अग्रवाल कलेक्टर से मुलाकात कर  बिजली की आंख मिचौली और कटौती को लेकर नाराजगी जाहिर किया है। अमर ने कलेक्टर को बताया कि बिजली की अघोषित कटौती से जनता हलाकान और उद्योग जगत परेशान है। आम जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। जनता की परेशानियों को लेकर सरकार गंभीर है। समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर से मुलाकात

पिछले कुछ दिनों से चल रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर अमर अग्रवाल ने नाराजगी जाहिर किया है। उन्होने कहा कि  जनता को परेशानी में डालने वाली किसी भी अव्यवस्था को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पूर्व मंत्री ने कलेक्टर अवनीश शरण से मुलाकात कर बिजली कटौती की वस्तुस्थिति से अवगत कराया।

जनजीवन पर बुरा प्रभाव

नगर विधायक अमर अग्रवाल ने बिजली कटौती से होने वाली परेशानियों के बारे में बताया। साथ ही बिजली आपूर्ति में आने वाली बधाओं को तत्काल दूर करने को कहा। विधायक अग्रवाल ने बताया कि लगातार बिजली कटौती से भीषण गर्मी के बीच शहरवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली आपूर्ति में अनियमितता से न केवल घरेलू जीवन प्रभावित हुआ है। उद्योग जगत भी परेशान है। व्यापार जगत को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

जल्द से जल्द समाधान

कलेक्टर अवनीश शरण ने पूर्व मंत्री को आश्वासन दिया कि बिजली कटौती की समस्या को प्राथमिकता से हल किया जाएगा। संबंधित विभागों के साथ बैठक कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा।

नागरिक संयम बनाकर रखें.

विधायक अमर ने कहा कि बिलासपुर वासियों की समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता है। बिजली कटौती की समस्या को जल्द से जल्द से जल्द खत्म किया जाए। अमर ने शहरवासियों से निवेदन किया कि संयम बनाकर रखें। समस्या युद्धस्तर पर किया जा रहा है।

नहीं करेंगे बर्दास्त

अमर ने बिजली विभाग के मैदानी कर्मचारियों और उच्च अधिकारियों से कहा कि बिजली की सतत आपूर्ति के लिए ठोस प्रयास करें। उपभोक्ताओं की शिकायतों का संवेदनशीलता के साथ लें। बरसात से पहले मेंटेनेंस की तैयारी के बाद बिजली कटौती की शिकायतों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। जहां ओवरलोडिंग से बार-बार ट्रांसफार्मर की समस्या आती है स्थाई हल निकाला जाए।

                   

Back to top button
close