विधायक डॉ.बांधी का आरोप..सरकार की कथनी करनी में भेद..सरकार को देना होगा सदन में जवाब

बिलासपुर— मस्तूरी विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ.कृष्णमुर्ति बांधी ने आज क्षेत्र के किसान और आम बिजली उपभोक्ताओं के साथ कलेक्रट कार्यालय का घेराव किया। कलेक्टर से मिलकर आम जनता और किसानों की बिजली बिल समस्या को पेश किया। बांधी ने बताया कि पिछले दो महीने से बिजली बिल एक दो गुना नहीं बल्कि दस से पन्द्रह गुना आ रहा है। बिजली विभाग के लोग किसानों की परेशानी को सुनने के लिए तैयार नहीं है। समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाना बहुत जरूरी है।

                  कलेक्टर से मुलाकात के बाद डॉ.बांधी ने पत्रकारों के सामने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि एक तरफ सरकार बिजली बिल हाफ की बात करती है। लेकिन इसमें कोई सच्चाई  नहीं है। अब तक जो किसान और कर्रा क्षेत्र की जनता तीन चार सौ बिजली दे रही थी। उन्हे अब बिजली विभाग आठ से दस हजार का बिजली थमा रहा है। इतना ही नहीं कई लोगों को तो चालिस पचास हजार से अधिक बिजली बिल देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

               डॉ.बांधी ने कहा कि हमने कलेक्टर से निवेदन किया है कि किसानों की समस्या को गंभीरता से लिया जाए। जल्द से जल्द बिजली बिल में सुधार किया जाए। अन्यथा हम किसानो और बिजली बिल उपभोक्ताओं के साथ आंदोलन को मजबूर होंगे।

          बांधी ने दुहराया कि सरकार ने बिजली बिल हाफ का झूठा वादा किया है। सरकार की कथनी और करनी में भारी भेद है। सवाल उठता है कि अब दस हजार से लेकर चालिस हजार बिल का भुगतान गरीब जनता और किसान कैसे करे। विधानसभा में मामले को मुख्यमंत्री के सामने रखूंगा। इसके बाद का जो भी निर्देश होगा..उसी के अनुसार कदम उठाया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *