10 सेकन्ड और मोबाइल ब्लास्ट…विभाग में अफरातफरी..टुकड़ों में मोबाइल लेकर ग्राहक पहुंचा दुकान

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—-जिला शिक्षा विभाग में मोबाइल ब्लास्ट होने से लोगों में अफरा तफरी मच गयी। ब्लास्ट के बाद दहशत में आए विभाग के सभी  कर्मचारी अपनी मोबाइल को चेक करने लगे। कुछ देर बाद ब्लास्ट मोबाइल के चारो तरफ कर्मचारी एकत्रित हो गए। मोबाइल ब्लास्ट होने से किसी को नुकसान नहीं हुआ है। कुछ देर बाद मोबाइल उपभोक्ता टूटी फूटी मोबाइल लेकर मोबाइल कम्पनी के डीलर के  पास गया और मोबाइल बदलने की मांग की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         जिला शिक्षा विभाग में पदस्थ अखिलेश मेहता की मोबाइल कार्यलयीन समय में यकायक ब्लास्ट हो गयी। मोबाइल ब्लास्ट होते ही लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगी। मामला जब किसी तरह शांत हुआ तो अशोक मेहता टूटी फूटी मोबाइल लेकर मोबाइल कम्पनी के अधिकृत विक्रेता से शिकायत कर नई मोबाइल की मांग की है। मोबाइल ब्लास्ट होने की जानकारी मिलने के बाद दुकानदार ने आश्चर्य जाहिर की है।

                                                                                          अखिलेश मेहता ने बताया कि सामान्य दिनों की तरह काल करने के लिए जेब से मोबाइल निकाला। नम्बर लगाते ही मोबाइल हैंग गयी और काम करना बंद कर दिया। इसके बाद मोबाइल को सामने टेबल पर रख दिया। करीब दस सेकेन्ड के अन्दर तेज आवाज के साथ मोबाइल ब्लास्ट हो गयी। आवाज सुनते ही विभाग के कर्मचारी दहशत में आ गए। लोग अपनी मोबाइल को चेक करने लगे। अखिलेश ने बताया कि ब्लास्ट मोबाइल एमआई कम्पनी की है।

                      अखिलेश ने दिखया कि ब्लास्ट के बाद मोबाइल के दो दो टुकड़े हो गए है। सभी पार्ट बुरी तरह से जल गए हैं। यद्यपि ब्लास्ट से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। शुक्र है कि मैने मोबाइल को जेब से निकालकर टेबल पर रख था। अन्यथा मेरे साथ हादसा होना तय था। ब्लास्ट के बाद दो टुकडे हो चुके मोबाइल को  दुकानदार को दिखा दिया है। दुकानदार ने घटनाक्रम पर आश्चर्य जाहिर करते हुए बताया कि जरूरत से ज्यादा ऐप्स डाउनलोड किया गया है। बार बार चार्जिंग के कारण मोबाइल ब्लास्ट हुई है। दुकानदार ने मामले की जानकारी कंपनी को भेज दी है।

close