मेरा बिलासपुर

CG NEWS: छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता /सहायिका संघ का मोनो बैच जारी,महापड़ाव को सफल बनाने का संकल्प

CG NEWS : बिलासपुर ।आज छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ पंजीयन क्रमांक – 409 का मोनो बैच परियोजना शाखा – मरवाही के कर्मभूमि में संगठन के पदाधिकारियों और सदस्यों के लिए  शुक्रवार को जारी किया गया।
संघ के प्रांतीय संयोजक देवेन्द्र पटेल, प्रांताध्यक्ष सरिता पाठक, प्रांतीय सचिव सुमन यादव, संभागीय संयोजक चन्द्रशेखर पाण्डेय बिलासपुर, जिलाध्यक्ष भारती मिश्रा बिलासपुर, जिलाध्यक्ष गायत्री चतुर्वेदी जीपीएम, परियोजना अध्यक्ष शांति मार्को मरवाही सहित गौरेला पेन्ड्रा मरवाही के समस्त पदाधिकारी और हजारों सदस्यों की उपस्थिति में सभा हुई। सभा संबोधित करते हुए  दवेन्द्र पटेल  ने मोनो बैच की उपयोगिता के संबंध में विस्तार पूर्वक बताया । उन्होने  कहा कि संगठन के समस्त गतिविधियां में बैच लगा कर कार्य संपादित करना आसान हो जाएगा और 409 की ख्याति शासन, प्रशासन के साथ साथ आम जनता तक पहुंचेगी जिसका लाभ प्रत्येक कार्यकर्ता सहायिका को प्राप्त होगा।

चंद्रशेखर पाण्डेय ने कहा कि संघ की लंबी उपलब्धि में मोनो बैच जारी होना गर्व की बात है । क्योंकि प्रदेश के पंजीकृत संगठनों में सबसे प्रथम बार जारी हुआ है  ।इससे  जिला कार्यक्रम अधिकारी, परियोजना अधिकारी व पर्यवेक्षक स्तर पर स्थानीय समस्याओं का निराकरण सरलता से होगा।छत्तीसगढ़ सरकार से जनघोषणा पत्र में किए वादे एवं छ: सूत्रीय मांगों के समर्थन में एक लाख आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका के 23-27 जनवरी महापड़ाव के लिए मरवाही परियोजना से भी शत् प्रतिशत सम्मिलित होने संकल्प लिया गया।

24 घंटों में कोरोना के 42,626 नये मामलो की पुष्टि
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS