Monsoon Forecast: तीन दिन बाद दिखेगा मौसम में बदलाव,गरज-चमक के साथ बौछारें

Shri Mi

Monsoon Forecast, IMD Alert। Chhattisgarh की राजधानी रायपुर में दिन का तापमान 41 डिग्री के करीब पहुंच गया है। यह सामान्य से अधिक है। इस वजह से गुरुवार को दिनभर अच्छी गर्मी महसूस हुई। शुक्रवार को भी शहर में अच्छी गर्मी पड़ने के संकेत हैं। तीन दिनों बाद मौसम (Weather Update) में बदलाव देखने को मिलेगा। शहर में कहीं-कहीं पर हल्की बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Monsoon Forecast, IMD Alert।प्रदेश के बड़े हिस्से में इस समय मौसम शुष्क है। बस्तर में हालात बदल गए हैं। वहां नमी पहुंचने के कारण बारिश की स्थिति बनी हुई है। वहीं Raipur और दुर्ग संभाग में अगले एक-दो दिन में हालात बदलने वाले हैं। दोनों ही संभाग के जिलों में अगले तीन दिनों तक बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है।

Monsoon Forecast, IMD Alert।मौसम विज्ञानियों के अनुसार राजधानी रायपुर में 22 अप्रैल को बादल छाने की संभावना है। गरज-चमक के साथ बौछारें भी पड़ सकती है। इससे गर्मी से थोड़ी राहत मिलेगी।

Monsoon Forecast, IMD Alert।मौसम विज्ञानियों का कहना है कि अगले तीन दिनों तक प्रदेश में कहीं भी दिन के तापमान में बहुत अधिक वृद्धि की संभावना नहीं है। रायपुर में भी पारा 41 डिग्री के आसपास रहेगा। गुरुवार को रायपुर का तापमान 40.7 डिग्री रिकार्ड किया गया। न्यूनतम तापमान 26 डिग्री के करीब रहा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close