Monsoon Forecast: तूफान के साथ भारी बारिश, लोगों को भीषण गर्मी से राहत

Shri Mi

Monsoon Forecast,Weather Update। हैदराबाद और तेलंगाना के कई जिलों में शनिवार को तूफान के साथ भारी बारिश हुई। बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Monsoon Forecast,Weather Update।शहर और बाहरी इलाकों के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई, जिससे सड़कों पर पानी भर गया और यातायात प्रभावित हुआ।

Monsoon Forecast,Weather Update।भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने हैदराबाद, जगतियाल, जनगांव, जोगुलम्बा गडवाल, कामारेड्डी, मल्काजगिरी, नगरकुर्नूल, निर्मल, निजामाबाद, राजन्ना सिरसिल्ला, रंगारेड्डी, संगारेड्डी, सिद्दीपेट, वानापर्थी, वारंगल, हनमकोंडा और यदाद्री भुवनगिरी में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और आंधी की चेतावनी जारी की।

Monsoon Forecast,Weather Update।आईएमडी के शनिवार को जारी बुलेटिन में लोगों को सलाह दी गई कि वे मौसम की बिगड़ती स्थिति पर नजर रखें और उसके अनुसार सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए तैयार रहें।शहर के बाहरी इलाकों सहित राज्य के कुछ हिस्सों में शुक्रवार शाम को बिजली और तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हुई। शनिवार तड़के इसमें और तेजी आ गई।

राजेंद्रनगर, तुर्कयाम्जल, सरूरनगर, नागोले, उप्पल, चैतन्यपुरी, कीसरा, दम्मईगुडा, यपराल, आदिकमेट, गाचीबाउली, नाचाराम, हब्सीगुडा और कई अन्य इलाकों में मध्यम से भारी बारिश हुई।

बारिश के कारण दफ्तर जाने वाले लोग फंस गए। स्कूल जाने वाले विद्यार्थियों को भी असुविधा का सामना करना पड़ा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close