मेरा बिलासपुर

सवा दो लाख से अधिक कीमती गांजा बरामद..नाबालिग के साथ पकड़ाया तस्कर..दोनो उत्तरप्रदेश बांदा के रहने वाले

दो पिट्ठू बैग में 11 किलो गांजा बरामद..दोनो पर NDPS का अपराध दर्ज

बिलासपुर–भारी मात्रा में गांजा के साथ सिरगिट्टी पुलिस ने तिफरा बस स्टैण्ड से गांजा तस्कर के साथ एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। आरोपी बांदा उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम रामनरेश बताया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस की धारा-20 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है। पुलिस के अनुसार बरामद 11 किलो गांजा की कीमत करीब सवाल दो लाख रूपयों से अधिक है।
पुलिस के अनसार मुखबीर से जानकारी मिली कि दो व्यक्ति अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा ब्रिकी करने के लिये मैहर मध्यप्रदेश जाने की तैयारी में है। दोनो तिफरा स्थित हाईटेक बस स्टैण्ड में रेलवे स्टेशन उस्लापुर  जाने के लिए आटो की तलाश कर रहे हैं। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सिरगिट्टी की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंच गयी। साथ पेट्रोलिंग पार्टी को भी मौके के लिए रवाना किया गया। 
न्यू बस स्टैण्ड तिफरा के पास दो व्यक्तियों को पीठ्ठू बैग के साथ देखा गया। पूछताछ करने पर संदेही रामनरेश पिता देशराज ने पता ठिकाना बताया। नाबालिग ने गोल-मोल जबाव दिया। इसके बाद दोनों के कब्जे में रखे पीठ्ठू के बैग की तलाशी ली लगयी। बैग में करीब 11 किलो से अधिक गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजा की कीमत करीब 2,25000 रूपयों से अधिक है।
आरोपी रामनरेश और नाबालिग के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 20 बी एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज किया गया। दोनो को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

अमर ने किया कार्यकर्ताओं को रिचार्ज...कहा..कांग्रेस ने लूटा देश...फिर कार्यकर्ताओं ने क्या लिया संकल्प..पढ़ें खबर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS